Adnan Sami Transformation: क्यूट और गोलू-मोलू बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हैं.  इन्होंने 'तेरा चेहरा' गाने से संगीत की दुनिया में हलचल मचा दी थी. गाने के साथ-साथ इनका वज़न भी चर्चा का विषय बन गया था क्योंकि उस समय इनका वज़न 230 किलोग्राम था.

Adnan Sami
Source: amazonaws

ये भी पढ़ें: 'बड़े अच्छे लगते थे' पहले, राम कपूर के नए लुक के बाद फ़ैंस का रिएक्शन कुछ ऐसा ही है

Adnan Sami Transformation

बढ़ते वज़न की वजह से अदनान को कई शारीरिक समस्याओं का समाना करना पड़ रहा था, जिससे बचने के लिए उन्होंने वज़न को घटाने की कोशिश की और कड़ी मेहनत से क़रीब 155 किलोग्राम वज़न घटा चुके हैं. हाल ही में, अपने ट्रांसफ़ॉर्म बॉडी की तस्वीर अदनान सामी (Adnan Sami Transformation) ने अपने Instagram पर शेयर की हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.


ये रहीं वो तस्वीरें:

ये भी पढ़ें: क्या है बॉलीवुड के इन 11 सेलेब्स की चमकती त्वचा और फ़िटनेस का राज़? हमें पता है, आप भी जान लो

अदनान सामी से जिस तरह से अपना वज़न कम किया है उनकी फ़िटनेस हर किसी के लिए इंस्पीरेशन बन गई है. इन्होंने हेल्दी डाइट और वर्कआउट के ज़रिए अपना वज़न कम किया है, उन्हें लगता था कि वो कभी दुबले नहीं हो पाएंगे, लेकिन उन्होंने ख़ुद को सभी को ग़लत साबित कर दिया.

अदनान सामी कभी पाकिस्तान के नागरिक हुआ करते थे, लेकिन उन्होंने अपनी गायकी से जो प्यार और शोहरत कमाई उसने इन्हें भारत का नागरिक बना दिया. The Economic Times के अनुसार, 1 जनवरी 2015 को अदनान सामी को इंडियन सिटिज़नशिप मिल गई थी.

आपको बता दें, फ़िलहाल अदनान सामी फ़ैमिली के साथ मालदीव्स में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं.