Slliest Scene Of TV Serial: टीवी सीरियल्स वो अड्डा बन चुके हैं, जहां कभी भी कुछ भी हो सकता है. सास, बहू बन सकती है बहू सास बन सकती है. यहां तक बहू मक्खी भी बन सकती है. घर परिवार की कहानी से शुरू हुए ये टीवी सीरियल्स आज एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां लोगों को बस हंसी आती है. ग्राफ़िक्स के ज़रिये दर्शकों को तक वो पहुंचा देते हैं जिनकी कल्पना करना भी नहीं की जा सकती. टेक्नॉलजी के ज़रिये ये टीवी वाले दर्शकों को आंख से ही नहीं पता नहीं कहां-कहां से आंसू निकाल रहे हैं. मिल जाएं तो एकबार पूछना तो बनता है कि इतना प्रगाण टैलेंट लाते कहां से हो? इसका कोर्स करना पड़ता है या फिर इनबिल्ट होता है क्योंकि जहां से ये कोर्स किया है वो कॉलेज ही बंद कराना है. इससे कई दर्शकों के दिमाग़ का उद्धार हो जाएगा और वो लोग ये सब देखने से बच जाएंगे.

Slliest Scene Of TV Serial
Source: mensxp

ख़ैर अभी तो देखना ही पड़ेगा क्योंकि हमने इन बेदिमाग़ के सीन (Slliest Scene Of TV Serial) के लिए बहुत दिमाग़ लगाया है और आप तक लेकर आए हैं तो देख लीजिए, सिर बाद में फोड़ लीजिएगा.

ये भी पढ़ें: टीवी सीरियल के बेवकूफ़ी भरे ये 8 सीन देख कर क़सम से आंख से ख़ून और कान से धुंआ निकल आएगा

Slliest Scene Of TV Serial

1. स्वरण घर

कलर्स का ये पारिवारिक शो है, लेकिन अब इन्हें देख लो ये तो कैंची से ज़्यादा तेज़ हैं. पंखा में दुपट्टा फंसने से दुपट्टा गले में लिपट गया है तो पंखा बंद करो अगर पंखा नहीं बंद हो रहा तो दुपट्टा को दूसरी साइड से गले निकाल देते. दांतों को और दर्शकों को तकलीफ़ देने की क्या ज़रूरत थी?

2. जादू जिन्न का

ये सब देखने से पहले मेरी आंखें फूट क्यों नहीं गईं? चांद पर कार लेकर पहुंच गया वो भी चांद का टुकड़ा लाने. इनसे पूछो कितना पेट्रोल लगता है चांद तक पहुंचने के लिए.

3. थपकी प्यार की 2

सिंदूर सीधे लगा लेते आकर. हीरो बनने के चक्कर में अभी मुंह फूटता तो फिर लगाते रहते सिंदूर.
ये भी पढ़ें: टीवी सीरियल की दुनिया से सामने आया नया तूफ़ानी वीडियो और जनता से चुप नहीं बैठा गया

4. थपकी प्यार की 2

ओह तेरी, सिंदूर की बहुत मारा-मारी है. इस सिंदूर को पता चल जाए तो इन सब पर टैक्स लगा दे. एक-दूसरे की जान की दुश्मन बनी हैं.

5. कलीरें (Kaleerein)

मैं एक बार छत से गिरी थी सीधे नीचे कोई नहीं पकड़ पाया और ये लड़की तो कमाल है तब तक नहीं गिरी जब तक इसका हीरो पकड़ने नहीं आएगा. मेरे सिर पर डायरेक्टर का हाथ नहीं था तभी सिर फूट गया. इसके सिर पर है तभी तो गिरी और कुछ नहीं हुआ.

6. पहरेदार पिया की (Pehredaar Piya Ki)

सिंदूर लगाने के जितने आइडिया टीवी सीरियल वाले देते हैं कोई नहीं देता. कोट की स्लीव्स में सिंदूर भर लिया और वो गिरा बिल्कुल सही जगह पर. सिंदूर को भी ट्रेंड कर रखा है.

7. ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka)

इसको देखने के बाद मेरी हंसी नहीं रुक रही है. आप भी देखो और हंसते रहो. 

8. क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi)

तुलसी के इस सीन के बिना तो ये लिस्ट पूरी ही नहीं सकती, जितना समय अंश को गोली के सामने से हटने के लिए मिला था उतनी देर में तो कोई भी बाज़ार से धनिया लेकर आ जाता, लेकिन अंश को मरना था तो वो गोली का आने का वेट करता रहा.

9. भाग्यलक्ष्मी (Bhagya Lakshmi)

लक्ष्मी तो सबकी मां है. अमिताभ बच्चन को देखा था मगरमच्छ से लड़ते उसके बाद लक्ष्मी को देखा. पति की जान बचाने के लिए मगरमच्छ को डंडे से कौन मारता है? और तारीफ़ की बात ये कि मगरमच्छ मर भी गया. कोई बात नहीं मगरमच्छ भाई सेकेंड लीड के साथ ऐसा ही होता है!

10. साथ निभाना साथिया (Saath Nibhana Saathiya)

गोपी बहू सीधी हो बुद्धि तो नहीं बेच दी इतना तो बच्चे को भी पता होता है कि लैपटॉप नहीं धोते हैं..

टीवी वालों को कौन-सा कीड़ा काटा है, जो ये ऐसे सीन (Slliest Scene Of TV Serial) बनाते हैं, जो इंटरेस्टिंग कम मज़ेदार ज़्यादा होते हैं.