(Singer KK Death)- अपनी आवाज़ से सब पर जादू कर देने वाले सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ़ केके की 31 मई को कोलकाता में निधन हो गया. कुछ सिंगर्स की आवाज़ हमें मदहोश कर जाती हैं और उनमे से सबसे ऊपर नाम "केके" का आता था. 'दिल इबादत', 'आंखों में तेरी', 'ज़रा सा' जैसे सुपरहिट गानों के पीछे केके की ही आवाज़ है. 


अब चाहे वो स्कूल फेयरवेल में उनका गाना "प्यार के पल" हो या फिर ब्रेकअप के बाद का गाना "अलविदा", "तड़प-तड़प" हो वो हर पीढ़ी के लिए बेहतरीन गाने बनाते और गाते थे. वो भले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए, लेकिन उनके गाने हमेशा हमारे दिल में महफ़ूज़ रहेंगे.

उनकी मृत्यु म्यूज़िक इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. देश के राजनेताओं सहित बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने ट्विटर पर शोक भी व्यक्त किया है. देखिए किस सेलेब्स ने अपने प्रिय सिंगर केके को किस तरह श्रद्धांजिल दी है- (Singer KK Death)

ये भी पढ़ें: कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ़ KK: वो बॉलीवुड सिंगर, जिनकी आवाज़ के हिसाब से उनके लिए लिखे जाते थे गाने

kk
Source: instagram

देखते हैं दिवंगत सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ के निधन पर कौन-कौनसे सेलेब्स ने क्या लिखा है (Late Singer Krishnakumar Kunnath Death Twitter Reactions By Bollywood Celebrities)-

- एक्टर इमरान हाशमी और केके का कनेक्शन अलग था. इमरान की बहुत सी फ़िल्मों के लिए केके ने सुपरहिट गाने गाये हैं. जिसमे "दिल इबादत", "तू ही मेरी शब है", "ज़रा सा" जैसे कई गाने शामिल हैं. सिंगर की मौत पर इमरान ने लिखा- "उनके गाये गानों पर काम करना हमेशा स्पेशल होता था. वो हमेशा हमारे दिल में रहेंगे. RIP लेजेंड केके. (Singer KK Death)

- फ़ेमस सिंगर और गिटारिस्ट प्रीतम ने लिखा- मैं सदमे में हूं. केके के बारे में अभी तुरंत सुना. प्लीज़ कोई कह दो की ये सच नहीं है".  (Singer KK Death)

- सिंगर और संगीतकार विशाल ददलानी ने लिखा- " आंसू रुक नहीं रहे. क्या आदमी थे वो, क्या आवाज़ थी उनकी, क्या दिल था उनका. #KK is Forever. (Singer KK Death)

- एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी ट्विटर के माध्यम से शोक व्यक्त किया और लिखा, " ये दिल तोड़ देने वाली ख़बर है. मैं उन्हें बहुत सालों से जानता था. #RIPKK. ॐ शांति. (Singer KK Death)

- एक्टर अक्षय कुमार ने लिखा- " काफ़ी दुख और सदमा लगा KK के निधन के बारे में सुन कर. ॐ शांति. (Singer KK Death)

- सिंगर सलीम मर्चेंट ने लिखा- " मेरे भाई KK. मैं टूट गया हूं. आपके यूं अचानक चले जाने से. (Singer KK Death)

- एक्टर अजय देवगन ने लिखा- "यह न्यूज़ काफ़ी दुखद है. परफॉरमेंस के तुरंत बाद उनकी मृत्यु. उन्होंने मेरे कुछ फ़िल्मों के गाने गाये हैं. RIP #KrishnakumarKunnath. (Singer KK Death)

-चलिए देखते हैं, बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स के ट्वीटर रिएक्शंस (Twitter Reactions On Singer KK Death)