Singer KK’s Love Story: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (KK) अब हमारे बीच नहीं रहे. कल कोलकाता में एक लाइव शो के दौरान उनकी तबीयत ख़राब हुई, जिसके बाद उन्हें CMRI हॉस्पिटल ले जाया गया. अस्पताल में उनकी जांच करने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया. उनके जाने से पूरी इंडियन म्यूज़िक इंडस्ट्री ही नहीं पूरा देश भी गमगीन है. संगीत प्रेमी अपने प्रिय केके को खोने से बुरी तरह टूट गए हैं.

outlookindia

ये हिंदी सिनेमा और म्यूज़िक इंडस्ट्री को हुई ऐसी क्षति है जिसे कभी भरा नहीं जा सकता. केके अपने पीछे पत्नी ज्योति और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) यानी केके हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ़ को लाइमलाइट से दूर रखते थे. ऐसे में बहुत कम ही लोगों को उनकी लव स्टोरी (Singer KK’s Love Story) के बारे में पता है. 

बचपन के प्यार से की शादी (Singer KK’s Love Marriage)

twitter

सिंगर केके ने अपनी बचपन की दोस्त ज्योति से शादी की थी. वो जब 6 क्लास में थे तब दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. पहले उनसे दोस्ती हुई फिर केके को ज्योति से प्यार. वो उनका बचपन का प्यार थीं जिससे केके ने साल 1991 में शादी थी. इस बात का ज़िक्र उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था. (Singer KK’s Love Story)

ये भी पढ़ें:  सिद्धू मूसेवाला से जुड़ी 6 ख़ास बातें, जिससे इनकी ठाठ-बाट से लेकर विवादों का पता चलता है 

शादी के लिए करनी पड़ी KK को ये नौकरी 

instagram

जब केके ने ज्योति (Jyothy) से शादी करने का फैसला किया तब वो बेरोज़गार थे. इसलिए उन्होंने एक सेल्समैन की नौकरी कर ली. शादी के लिए नौकरी का होना ज़रूरी था. मगर ये नौकरी उन्होंने कुछ महीने ही की. इसके बाद पत्नी और पिता के सपोर्ट से उन्होंने अपने पैशन सिंगिंग में करियर बनाने की ठानी और बाकी सब तो इतिहास है. (Singer KK’s Love Story)

सिर्फ़ एक ही लड़की को किया डेट (Singer KK’s GF)

ndtv

केके ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने जीवन में सिर्फ़ एक ही लड़की को डेट किया है वो हैं उनकी पत्नी ज्योति. मगर शर्मीले स्वभाव के होने के कारण उन्हें ठीक से डेट भी नहीं कर पाए. इस बात को लेकर कभी-कभी उनके बच्चे केके की चुटकी भी लेते थे. (Singer KK’s Love Story)

पत्नी बनी प्रेरणा (Singer KK’s Wife)

केके की जब शादी हुई तो वो दिल्ली में रहते थे और विज्ञापन के लिए जिंगल बनाने और गाने का काम करते थे. मगर सिंगर बनने का सपना अभी भी अधूरा था. तब उनकी पत्नी ने उन्हें मुंबई जाने के लिए राजी किया. उन्होंने ही केके को समझाया कि वहीं जाकर ही वो अपने सपने को पूरा कर सकते हैं. उनके कहने पर ही वो मुंबई आए थे. 1994 में उन्हें म्यूज़िक की दुनिया में पहला ब्रेक मिला था. 

केके की फ़ैमिली (Singer KK Family)

wikibio

केके की फ़ैमिली में उनकी पत्नी ज्योति और दो बच्चे हैं. उनके बेटे का नाम नकुल कृष्ण कुन्नथ और बेटी का नाम तमारा कुन्नथ है. उनकी पत्नी एक पेंटर हैं. उनकी एक वेबसाइट भी है. उनकी बेटी के इंस्टाग्राम अकाउंट को देख पता चलता है कि वो भी सिंगर बनना चाहती हैं. (Singer KK’s Love Story)