इस देश में लोगों के लिए बॉलीवुड सबसे बढ़िया चर्चा का टॉपिक है. सेलेब्स के खाने से लेकर किसी के साथ होने तक की सारी जानकारी लोग बड़े चटाकरे लेकर सुनते-सुनाते हैं. फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े क़िस्से आपको सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक सुनने को मिल जाएंगे.

Reddit भी इससे अछूता नहीं हैं. यहां यूज़र्स ने बॉलीवुड एक्टर्स जुड़े कुछ चौंका देने वाले फ़ैक्ट्स शेयर किए हैं. इन्हें जानकर आप वास्तव में हैरान रह जाएंगे.

1. जब शाहिद कपूर, करीना की ज़िंदगी में हुआ करते थे, तो उनसे प्रभावित होकर करीना ने नॉनवेज छोड़ दिया था.

kareena kapoor
Source: indianexpress

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में वो 11 अफ़वाहें, जिन्हें बहुत से लोग आज भी सच मान बैठते हैं

2. धर्मेंद्र ने दो बार पत्रकारों की पिटाई कर चुके हैं. एक बार अपनी बड़ी बेटी की तस्वीर लेने पर और एक बार हेमा मालिनी का मज़ाक उड़ाने के चलते. 

dharmendra
Source: blogspot

3. संजय दत्त ने शराब के नशे में श्रीदेवी के चुटकी काट ली थी. इसके बाद श्रीदेवी ने संजय दत्त के साथ काम करने से इन्कार कर दिया था. हालांकि, बाद में दोनों ने गुमहार फ़िल्म में काम किया, लेकिन श्री ने कभी संजू से बात नहीं की.

sanjay dutt
Source: nflxso

4. विनोद खन्ना, माधुरी दीक्षित और डिंपल कपाड़िया दोनों के साथ ही रोमांंटिक सीन के वक़्त बेकाबू हो गए थे.  डिंपल तो इतना डर गईं थीं कि वो खुद को विनोद से छुड़ाकर मेकअप रूम में जाकर छिप गईं.

vinod khanna
Source: onlygujarat

5. अमिताभ को 'बॉम्बे टू गोवा' में कास्ट करने के बाद महमूद उनके एक हैंडसम दोस्तक को भी आगे फ़िल्म में लेना चाहते थे. बाद में उन्होंने ये आइडिया ड्रॉप कर दिया, जब उन्हें पता चला कि वो हैंडसम कोई और नहीं, बल्कि तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बेटे राजीव गांधी हैं.

mahmood
Source: thebetterindia

6. मोहब्बतें फ़िल्म में अमिताभ बच्चन का क़िरदार बोमन ईरानी निभाने वाले थे. मगर अमिताभ उस वक़्त दिवालिया हो गए थे. ऐसे में अमिताभ के मदद मांगने पर यश चोपड़ा ने ये रोल उन्हें दे दिया. 

Big B
Source: amazon

7. करिश्मा कपूर केवल 5वीं पास हैं.

karishma kapoor
Source: indiatvnews

8. सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की शादी के वक़्त करीना 10 साल की थीं. दिलचस्प ये है कि वो उस शादी में मौजूद भी थीं.

saif
Source: thenews

9. महेश भट्ट की बेटियों पूजा और आलिया भट्ट की उम्र में 21 साल का अंतर है.

alia
Source: fnewshub

10. कहते हैं कि गोविंदा और रानी मुखर्जी का काफ़ी सीरियस अफ़ेयर था. हालांकि, पत्नी सुनीता की धमकी के बाद गोविंदा और रानी एक-दूसरे से अलग हो गए.

govinda
Source: twimg

ये थे बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े कुछ चौंकाने वाले फ़ैक्ट्स. आपको सबसे ज़्यादा हैरान इनमें से किस बात ने किया, हमें कमंट्स में बताएं.