अमेरिका में लगभग 1 साल तक कीमोथैरेपी कराने के बाद अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपने घर वापस आ गई हैं और हाल ही में उन्होंने Vogue India के लिये एक फ़ोटोशूट भी कराया. इन तस्वीरों में दर्शकों को अभिनेत्री का एक बदला हुआ रूप देखने को मिला, साथ ही वो पहले से ज़्यादा मज़बूत और आत्मविश्वास से भरी हुई नज़र आई.

इस फ़ोटोशूट की सबसे अच्छी बात ये है कि अभिनेत्री अपनी बेशकीमती मुस्कुराहट के साथ करोड़ों लोगों को हर हाल में हंसी-ख़ुशी ज़िंदगी जीना सिखा रही हैं. Vogue India से बातचीत के दौरान जब सोनाली से पूछा गया कि क्या वो अपने बालों को मिस करती हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि उनके बाल उनके लिये सब कुछ थे, लेकिन अब वो उन्हें मिस नहीं करती हैं.

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो बेहतर दिखने के लिये कैप, स्कार्फ़ या विग लगाती थी, लेकिन ये सभी चीजें उनके दिल को सुकून नहीं दे रही थी. इसके बाद सोनाली ने Bald लुक को अपनाते हुए, सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर पोस्ट करने की सोची. क्योंकि एक्ट्रेस का मनना है कि सोशल मीडिया पर चीज़ें साझा करने से आप आज़ाद महसूस करते हैं.

वहीं एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि अब शीशे में देख कर उन्हें कैसा महसूस होता है, तो वो कहती हैं कि 'मुझे हमेशा से ग्लैमरस दिखना पसंद है. किसे अच्छा दिखना पसंद नहीं है? पर मुझे बिना बालों के बदसूरत महसूस नहीं होता.'