2020 में सोनू सूद एक अभिनेता से लोगों के मसीहा बन चुके हैं और इसकी वजह भी बताने की ज़रूरत नहीं है. ख़ैर, इन दिनों वो किसी शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद पहुंचे हैं. दिलचस्प बात ये है कि वहां पहुंचकर भी वो अपने फ़ैंस का दिल ख़ुश करना नहीं भूले. दरअसल, सोशल मीडिया पर अभिनेता का एक वीडियो शेयर किया गया है.

Sonu Sood
Source: qaumiawaz

इस वीडियो में सोनू सूद सड़क किनारे लगे फ़ूड स्टॉल पर अचानक पहुंचते हुए दिखाई दिये. ये फ़ूड स्टॉल सोनू सूद के नाम पर उनके फ़ैन अनिल ने खोला है. सोनू सूद को जब इस फ़ूड स्टॉल के बारे में पता चला, तो वो अनिल को सप्राइज़ देने तुरंत वहां पहुंच गये. अभिनेता को देख कर उनके चाहने वाले के चेहरे पर ख़ुशी और रौनक दिखाई दी. इसके साथ ही फूल-माला के साथ उनका स्वागत भी किया गया.

Sonu Sood
Source: indiatimes

सोनू सूद का बड़प्पन देखिये फूलों की माला ख़ुद न पहन कर उन्होंने वहां खड़ी एक बुज़ुर्ग महिला को पहना दिया. यही नहीं, उन्होंने छोटे से स्टॉल पर कुकिंग भी की और इसके बाद बड़े चाव से 'एग फ़्राइड राइस और मंचूरियन' भी खाया. सोनू सूद ने अपने सुखद अनुभव को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है. वहीं उनके फ़ैन अनिल का कहना है कि वो सोनू सूद के नेक कामों से इतना प्रभावित हुए कि उनके नाम का फ़ूड स्टॉल खोल डाला.  

सच्ची अभिनेता हो तो सोनू सूद जैसा और फैन हो तो अनिल जैसा. दुनिया ऐसे ही लोगों की वजह से बदलेगी.