लॉकडाउन के समय बॉलीवुड स्टार सोनू सूद प्रवासी मज़दूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. उन्होंने सैंकड़ों मज़दूरों को घर पहुंचाया और उनके लिए भोजन तक की व्यवस्था की. उनकी ये समाज सेवा आज भी जारी है. कभी वो बच्चों के लिए मुफ़्त कोचिंग क्लास की घोषणा कर रहे हैं तो कभी किसी ज़रूरत मंद को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर होने में मदद कर रहे हैं. 

अब ऐसे शख़्स की कहानी पर्दे पर न दिखे ऐसा कैसे हो सकता है. ख़बर है कि कई लोग सोनू सूद की बायोपिक बनाना चाहते हैं. पर इसे लेकर सोनू सूद ने क्या कंडिशन रखी है वो भी जान लीजिए. 

Sonu Sood
Source: indianexpress

कोरोना काल में सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं. मानवता के प्रति उनके जज़्बे को सलाम करते हुए United Nations Development Programme (UNDP) ने उन्हें Special Humanitarian Action अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

लोगों के बीच उनकी लोकप्रयिता को देखते हुए कुछ प्रोड्यूसर्स सोनू सूद की बायोपिक बनाना चाहते हैं. इस बारे में जब सोनू सूद से पूछा गया तो उन्होंने इसके लिए एकcख़ास शर्त रख दी. वो ये कि इस फ़िल्म में वो अपना किरदार ख़ुद निभाना चाहेंगे.

View this post on Instagram

🤎

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

सोनू ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा कि वैसे ये बहुत जल्दी होगी कि उनकी बायोपिक बने. अभी उन्हें बहुत से काम करने हैं. सोनू ने आगे कहा कि अगर फिर भी ऐसा हुआ तो वो अपनी बायोपिक में ख़ुद ही एक्टिंग करना चाहेंगे. उन्हें लगता है कि उन्होंने ये अधिकार खु़द कमाया है. उनकी बायोपिक के लिए ये एकमात्र शर्त होगी.

Sonu Sood
Source: indianexpress

सोनू सूद आख़िरी बार फ़िल्म 'सिंबा' में नज़र आए थे. उनकी अपकमिंग फ़िल्म 'पृथ्वीराज' होगी जिसमें अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं.