बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद रील लाइफ़ में भले ही विलन के क़िरदार निभा रहे हों, लेकिन रियल लाइफ़ में वो लोगों के चहेते हीरो हैं. कोरोना लॉकडाउन जैसे मुश्किल वक़्त में उन्होंने हज़ारों प्रवासी मज़दूरों की मदद की. इसके साथ ही, जो भी सोनू सूद से मदद की गुहार लगाता है वो तुरंत उस तक राहत पहुंचा देते हैं. सोनू सूद की कड़ी मेहनत ने ही उन्हें आज इस क़ाबिल बनाया है. 

Source: asianetnews

यूं तो देशभर में एक्टर की चर्चा उनके परोपकारी कामों के चलते हो रही है, लेकिन आज हम बात सोनू की लैविश लाइफ़स्टाइल की करने जा रहे हैं. दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू इंडस्ट्री सबसे ज़्यादा भुगतान पाने वाले एक्टर्स में से एक हैं. सोनू सूद की कुल संपत्ति लगभग 130.339 करोड़ रुपये है.

ऐसे में हम आज आपको सोनू सूद के पास मौजूद ऐसी 5 महंगी चीजों के बारे में बताएंगे, जिन्हें एक्टर ने फ़िल्मों में कड़ी मेहनत करने के बाद हासिल किया है. 

1.Porsche Panamera

Source: mensxp

सोनू सूद ने कुछ साल पहले Panamera ख़रीदी थी, जिसका यूज़ वो सभी हाई प्रोफ़ाइल इवेंट में आने-जाने के लिए करते हैं. ये कार वह 3.0-लीटर V6 टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन द्वारा संचालित होती है, जो अधिकतम 250 Bhp की पावर जेनरेट करता है. इसकी क़ीमत 1.49 करोड़ रुपये से 2.57 करोड़ रुपये के बीच है.

2. शक्ति सागर प्रोडक्शन हाउस

Source: indianexpress

सोनू सूद ने 2016 में अपना प्रोडक्शन हाउस शक्ति सागर प्रोडक्शंस खोला था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस बनाने में 17 मिलियन या 1.7 करोड़ रुपये का निवेश किया था.

3. मोगा में सोनू सूद का घर

Source: mensxp

ये सोनू सूद का फ़ैमिली होम है, लेकिन इसके रेनोवेशन में एक्टर ने 20 करोड़ रुपये ख़र्च किए हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, हमने अपने पुराने घर को दोबारा से बनवाया है. वास्तव में, अब कोई भी इसे पहचान नहीं सकता है. हर ईंट, फ़र्नीर्चर पूरी तरह से चेंज कर दिया गया है.’ साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘मोगा में मेरा घर वास्तव में कुछ ख़ास है. ये आज तक की मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि है.’

4. 2600 वर्ग फ़ीट का अपार्टमेंट

सोनू के पास मुंबई में अंधेरी में एक शानदार 2,600 वर्ग फ़ीट का चार बेडरूम का अपार्टमेंट है. एक इंटरव्यू में सोनू ने इस अपार्टमेंट में निवेश करने की वजह बताते हुए कहा, ‘मेरा करियर बनने से कई साल पहले से मैं अंधेरी में रह रहा हूं. मेरे सारे दोस्त पास में ही रहते हैं. मेरा जिम, मेरे बच्चों के स्कूल, अच्छे रेस्तरां, विभिन्न शॉपिंग मॉल और मल्टीप्लेक्स सभी आसपास के एरिया में हैं.’ एक्टर ने अपना ये अपार्टमेंट वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिज़ाइन कराया है. इसकी क़ीमत 20 करोड़ रुपये है.

5. Mercedes Benz ML-Class

Source: mensxp

सोनू सूद ने 66.7 लाख रुपये की इस लग्ज़री कार को काफ़ी पहले ख़रीदा था, लेकिन वो मुंबई में ज़्यादातर इस कार का ही आने-जाने में यूज़ करते हैं. 

बता दें, सोनू सूद के पास जुहू में एक होटल भी है, जिसे फ़िलहाल उन्होंने क्वारंटीन फ़ैसिलिटी के तौर पर दिया हुआ है.