इंदौर: कोरोना वायरस की दूसरी लहर पहले से जैसे ज़्यादा ख़तरनाक है. हर दिन कोरोना मरीज़ों की बढ़ती संख्या परेशान करने वाली है. देश पर आये इस कठिन समय में नेता सामने आये न आये, लेकिन हमारे अभिनेता सोनू सूद ज़रूर आ चुके हैं.  

Sonu Sood
Source: dnaindia

पिछले साल की तरह एक बार फिर सोनू सूद जनता की मदद करने के लिये अपनी कमर कस चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौरवासियों के लिये सोनू सूद ने मदद भेजी है. इसके साथ ही ये भी कहा है कि मां आहिल्या की नगरी में सब कुछ ठीक होगा. रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौरवासियों की मदद के लिये बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने 10 ऑक्सीजन सिलेंडर दान किये हैं.

oxygen cylinder
Source: deccanherald

दरअसल, इंदौर में अपर्याप्त चिकित्सा सुविधाओं की वजह कोरोना मरीज़ों की तकलीफ़ बढ़ गई थी. वहीं जब सोनू सूद को इसकी जानकारी मिली, तो वो फ़ौरन लोगों की मदद को सामने आये. सोनू सूद ने ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ-साथ एक फ़ैन को Remdesivir Injections भी दिया, जिसकी मां कोविड-19, मलेरिया और निमोनिया से जूझ रही थी.  

दरअसल, इंदौर में अपर्याप्त चिकित्सा सुविधाओं की वजह से कोरोना मरीज़ों की तकलीफ़ बढ़ गई थी. वहीं जब सोनू सूद को इसकी जानकारी मिली, तो वो फ़ौरन लोगों की मदद को सामने आये. सोनू सूद ने ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ-साथ एक फ़ैन को Remdesivir Injections भी दिया, जिसकी मां कोविड-19, मलेरिया और निमोनिया से जूझ रही थी.

Sonu Sood
Source: freepressjournal

बता दें कि इंदौर में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. हालत इतनी बुरी है कि हॉस्पिटल में बेड की कमी है. वहीं अगर किसी को बेड मिल भी गया है, तो उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिल रहा है, जिस वजह से मरने वालों के आंकड़े भी बढ़ते जा रहे हैं. इसके साथ ये भी कहा जा रहा है किइंदौर के श्मशान घाट में लकड़ियों की कमी भी है. जिसे लेकर विपक्षी पार्टी धरना भी दे चुकी है.  

सोनू सूद के लिये तो हम इतना ही कहेंगे कि ये आदमी सच में इंसान के रूप में भगवान है.