बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की दरियादिली की जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम है. सोनू अब तक हज़ारों ज़रूरतमंदों की मदद कर चुके हैं. उनकी ये पहल अब भी जारी है.  

प्रवासी मज़दूरों को घर पहुंचाने के बाद अब सोनू सूद ने उनकी रोजी-रोटी के बंदोबस्त का इंतज़ाम भी कर लिया है. सोनू ने इसके लिए देश की कई बड़ी कंपन‍ियों के साथ करार करने का काम शुरू कर दिया है. कोरोना और बाढ़ की मार झेल रहे मज़दूर वर्ग की मदद के लिए सोनू ने कमर कस ली है.  

दरअसल, सोनू सूद जल्द ही प्रवासी मज़दूरों को 1 लाख नौकरियां देने जा रहे हैं. उन्होंने ख़ुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी हैं. सोनू की तरफ़ से बेरोज़गार प्रवासी मज़दूरों के लिए ये एक बड़ी सौगात है.  

सोनू ने ट्वीट करते हुए कहा, 'जहां चाह, वहां राह! मेरे प्रवासी भाइयों के लिए मैंने अब की APEC के साथ साझेदारी. PravasiRojgar.com के माध्यम से देशभर की 'अपैरल मैन्युफ़ैक्चर‍िंग और एक्सपोर्ट कंपन‍ियों' में 1 लाख नौकर‍ियां देने का बड़ा वादा. धन्यवाद #अब इंडिया बनाएगा कामयाब 

जय हिंद. 

बता दें कि इससे पहले 30 जुलाई को भी सोनू ने अपने जन्मदिन के मौक़े पर 3 लाख नौकर‍ियों देने का एलान किया था.  

इस दौरान उन्होंने लिखा था- 'मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा क़रार. ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का धन्यवाद'. #अब इंडिया बनाएगा कामयाब.   

बता दें कि पिछले 4 महीनों से सोनू सूद विदेशों में फंसे भारतीय नागर‍िकों को वापस लाने में भी लगे हुए हैं. वो अब तक मॉस्को, फ़िलीपिंस, किर्गिस्तान और उज्बेकिस्तान भारतीय नागरिकों को वापस ला चुके हैं.