South India Actors First salary/ Fees: हम सबकी ज़िन्दगी में पहली सैलरी की क़ीमत बहुत खास होती है, चाहे अमाउंट जितना भी हो. अब चाहे, वो आम आदमी हो या फिर कोई बड़ा सेलिब्रिटी. हर कोई कहीं ना कहीं से कमाई करना शुरू करता है. अब अगर सेलेब्रिटीज़ की बात करें, तो कहा जाता है साउथ इंडियन सेलेब्रिटीज़ की फ़ीस बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से बहुत ज़्यादा होती है. इसलिए आज हम आपको आर्टिकल के ज़रिये साउथ इंडियन सेलेब्रिटीज़ की पहली सैलरी के बारे में बताएंगे. इनमें से एक एक्टर तो ऐसा भी है, जिसे फ़्री में फ़िल्में करनी पड़ीं थी. 

तो, आइये जानते हैं क्या थी इन साउथ एक्टर्स की पहली सैलरी (South India Actors First salary/ Fees)

ये भी पढ़ें: जानिए रश्मिका से लेकर समांथा तक, ये 11 साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस 1 फ़िल्म के लिए कितनी फ़ीस लेती हैं

1- समांथा रुथ प्रभु

samantha
Source: instagram

समांथा तमिल और तेलुगू सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस है. जो मूवीज़ के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं समंथा की पहली सैलरी सिर्फ़ 500 रुपए थी. जी हां, आपने सही सुना है! हाल ही, में इंस्टाग्राम पर उनके किसी फ़ैन ने उनकी पहली कमाई के बारे में पूछा, तो उन्होंने उस पर जवाब दिया कि, उन्होंने ये 500 रुपए स्कूल में एक सम्मेलन में हॉस्टेस का काम करके कमाया था.

2- सूर्या

surya
Source: instagram

जय भीम और 24 जैसी फ़िल्म्स के एक्टर सूर्या साउथ के जाने-माने एक्टर हैं. उन्होंने एक रिपोर्ट में बताया कि, "मैं फिल्म इंडस्ट्री में अपने पिता शिवकुमार के नक्शेकदम पर नहीं चलना चाहता था. मुझे एक गारमेंट फैक्ट्री में नौकरी मिल गई, मेरे पहले महीने का सैलरी ₹736 थी, जो मुझे हर दिन 18 घंटे काम करने के बाद मिलते थे.

3- रजनीकांत

rajinikant
Source: instagram

रजनीकांत को साउथ का भगवान माना जाता है. उनकी एक्टिंग के दीवाने भारत में ही नहीं बल्कि, बाहरी देशों में भी हैं. इसमें कोई दो राय वाली बात नहीं है कि, रजनीकांत एक प्रोजेक्ट के करोड़ों रुपए लेते हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं की एक समय ऐसा भी था, जब रजनीकांत में मूवीज़ में फ़्री में भी काम किया. जी हां, रजनीकांत पहले ऐसे तमिल हीरो थे, जिन्होंने फ़िल्म में फ़्री में भी काम किया है.

4- मोहनलाल

mohanlal
Source: instagram

दृश्यम और दृश्यम 2 जैसी हिट फ़िल्म्स के पीछे एक्टर मोहनलाल की सबसे पहली कमाई 2,000 रुपए की थी. मोहनलाल को अपनी पहली डेब्यू मूवी "मंजिल विरिंजा पूक्कल" के लिए 2,000 रुपए मिले, जो तुरंत उन्होंने सेंट एंथोनी अनाथालय में दान कर दिए.

5- विजय

vijay
Source: news18

मास्टर और मेरसल जैसी फ़िल्म्स के एक्टर विजय की पहली कमाई 500 रुपए थी. जो उन्हें उनकी बचपन की पहली फ़िल्म "वेत्री" 1984 में मिली थी. 

6- अल्लू अर्जुन

alluarjun
Source: insatgram

फ़िल्म पुष्पा के फ़ेमस एक्टर की पहली कमाई 3,500 रुपयों की थी. अल्लू अर्जुन मूवीज़ में काम करने से पहले एक एनिमेटर थे. एक इंटर्नशिप में डिज़ाइन बनाने के उन्हें 3,500 रुपए मिले थे. उसके बाद एक्टर चिरंजीवी ने उन्हें फ़िल्मों में काम करने का मौका दिया. उन्होंने सबसे पहले फ़िल्म "डैडी" में एक छोटा सा क़िरदार निभाया था. 

ये भी पढ़ें: 'यश' से लेकर 'अल्लू अर्जुन' तक, जानिए ये 12 साउथ इंडियन एक्टर्स 1 फ़िल्म के लिए कितनी फ़ीस लेते हैं

7- पवन कल्याण

pawankalyan
Source: instagram

पवन ने भीमला नायक और वक़ील साब जैसी बाहत सी फ़िल्में की हैं. अगर हम पवन की पहली कमाई की बात करें, तो उन्हें अपनी पहली डेब्यू फ़िल्म के लिए 5,000 रुपए मिले थे. अब पवन टॉलीवुड के सबसे अधिक पैसे कमाने वाले एक्टर बन चुके हैं. (South India Actors First salary/ Fees)