विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर्स में से एक हैं. हाल ही में उन्होंने कमल हासन की फ़िल्म 'विक्रम' में विलेन का भयानक क़िरदार निभाया था. वो इसके पहले भी 96, Super Deluxe, Soodhu Kavvum, Aandavan Kattalai, Pizza, Iraivi और Sethupathi जैसी बेहतरीन साउथ फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके हैं.

Vijay Sethupathi
Source: moviegalleri

ये भी पढ़ें: छोटे पर्दे से करियर शरु करने वाले वो 8 एक्टर्स, जो आज हैं साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स

मगर अब विजय सेतुपति साउथ के साथ-साथ हिंदी ऑडियंस का दिल भी जीतने को तैयार हैं. वो जल्द ही कैटरीना कैफ़ के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं. साथ ही, उन्हें PAN-India प्रोजेक्ट्स में भी देखा जाएगा.

तो आइए देखते हैं वो फ़िल्में जिनके ज़रिए विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) जीतेंगे हिंदी ऑडियंस का दिल.

1. फ़र्ज़ी

Farzi
Source: indianexpress

राज और डीके की वेब सीरीज़ फर्जी (Farzi) से विजय सेतुपित अपना OTT डेब्यू करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये वेब सीरीज़ नकली रुपयों और गैंगस्टर्स के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें सेतुपति के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और राशि खन्ना भी नज़र आएंगे.

2. मैरी क्रिसमस

Merry Christmas
Source: thenewsminute

विजय सेतुपति निर्देशक श्रीराम राघवन की फ़िल्म 'मैरी क्रिसमस' में कैटरीना कैफ़ के साथ नज़र आएंगे. इस फ़िल्म में सेतुपति के अपोज़िट कैटरीना कैफ़ लीड रोल में होंगे.

3. मुंबईकर

mumbaikar
Source: Twitter

विजय सेतुपति के संतोष सिवन की ‘मुंबईकर’ में सबसे पहले नज़र आने की उम्मीद है. ये फ़िल्म तमिल थ्रिलर ‘मनागरम’ का हिंदी रीमेक है. इस फ़िल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी भी होंगे. 

4. जवान

Jawan
Source: amazon

शाहरुख़ ख़ान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ में विजय सेतुपति एक विलेन को रोल में नज़र आएंगे. विजय एक ऐसा किरदार को निभाएंगे जो शाहरुख़ को टक्कर देता नज़र आएगा. फ़िल्म में नयनतारा भी लीड रोल निभा रही हैं. ये फ़िल्म साल 2023 में तमिल, हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ की जाएगी.

5. पुष्पा 2

Pushpa
Source: rediff

इस लिस्ट में तेलुगु फ़िल्म 'पुष्पा: द रूल' भी शामिल है. फ़िल्म हिंदी में भी डाब होगी. अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 या 'पुष्पा: द रूल' में विजय सेतुपति की एंट्री हो सकती है. कहा जा रहा है कि 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने दमदार एक्टर विजय सेतुपति को भयंकर विलेन का किरदार ऑफ़र किया है. हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक एलान नहीं हुआ है. 

कौन-कौन विजय सेतुपति की फ़िल्मों का इंतज़ार कर रहा है?