साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो 'Man vs Wild' में ख़तरों के खिलाड़ी बेयर ग्रिल्स के साथ दिखाई देंगे. पीएम मोदी के बाद रजनीकांत भारत की दूसरी शख़्सियत हैं जो इस शो का हिस्सा बन रहे हैं.

Source: pagalparrot

डेयरडेविल बेयर ग्रिल्स ने जहां पीएम मोदी के साथ उत्तराखंड के 'जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क' में शूटिंग की थी, वहीं रजनीकांत के साथ वो कर्नाटक के 'बांदीपुर नेशनल पार्क' में शूटिंग करेंगे. रजनीकांत बाक़ायदा इसकी शूटिंग के लिए बेयर ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के 'बांदीपुर नेशनल पार्क' के जंगलों में पहुंच चुके हैं.

Source: indiatoday

बेयर ग्रिल्स के साथ डिस्कवरी की पूरी टीम 'बांदीपुर नेशनल पार्क' पहुंच चुकी है. साउथ के कई फ़िल्मों में ताबड़तोड़ एक्शन कर चुके रजनी इस बार बेयर ग्रिल्स के इस चैलेंज के लिए तैयार हैं.

'ख़तरों के खिलाड़ी' बेयर ग्रिल्स इससे पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, हॉलीवुड स्टार जैक एफ्रॉन, बेन स्टीलर, केट बिंसलेट, जेसी टेलर फ़र्ग्यूसन और चेनिंग टैटम जैसी हस्तियों के साथ 'Man vs Wild' शो कर चुके हैं.

Source: mashable

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत को भारत के सबसे सफ़ल ऐक्टर्स में से एक माने जाते हैं. हिंदी के साथ साथ वो तमिल, तेलुगू, मराठी, कन्नड़ फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं. हाल में उनकी फ़िल्म 'दरबार' रिलीज़ हुई थी जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. अब रजनीकांत अपनी आने वाली फ़िल्म 'थलाइवार 168' में दिखाई देंगे.

सुपरस्टार रजनीकांत के फ़ैंस अब उनके इस अवतार का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.