निर्देशक एस. एस. राजामौली की बहुचर्चित फ़िल्म RRR इन दिनों काफ़ी चर्चा में है. केवल फ़िल्म ही नहीं इसके स्टार्स राम चरण और जूनियर NTR भी चर्चा का विषय बने हुये हैं. प्रभाष की तरह ही अब इन्हें भी बॉलीवुड फ़ैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. कल तक जो बॉलीवुड फ़ैंस साउथ स्टार्स के नाम पर मुंह बनाने लगते थे वो आज इन स्टार्स की एक्टिंग के कायल हो चुके हैं. कमाई से लेकर लग्ज़री लाइफ़स्टाइल तक, साउथ स्टार्स आज किसी भी मामले में बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं. राम चरण और जूनियर NTR जैसे स्टार्स तो कमाई के मामले में शाहरुख़-सलमान तक को कड़ी टक्कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- किसी अजूबे से कम नहीं है अल्लू अर्जुन का घर, इन 13 तस्वीरों के ज़रिये कीजिए इसकी सैर

bollywoodhungama

आज हम बात साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) की करने जा रहे हैं. साउथ सिनेमा में राम चरण का स्टारडम अलग ही लेवल का है. दर्शक अक्सर उनकी फ़िल्मों के लिए बेकरार रहते हैं और बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ होते ही उनकी फ़िल्में सुपरहिट हो जाती हैं. साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में देने के बाद राम चरण ने साल 2013 में ‘ज़ंजीर’ फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन ये फ़िल्म सफ़ल नहीं हो सकी. (South Superstar Ram Charan)

thenewsminute

कौन हैं राम चरण? 

राम चरण तेजा साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री एक बड़े परिवार से ताल्लुक रखते हैं. रामचरण के नाना अल्लू रामलिंगैया साउथ के बहुत बड़े कलाकार थे, उन्होंने 1000 से अधिक फ़िल्मों में काम किया था. राम चरण साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं. साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण उनके चचा हैं. इसके अलावा साउथ के जाने माने प्रोडूसर नागा बाबू भी उनके चाचा हैं. साउथ के जाने माने प्रोडूसर अल्लू अरविंद राम चरण के मामा लगते हैं. अल्लू अरविंद के बेटे सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हैं. इस रिश्ते से राम चरण और अल्लू अर्जुन फ़ुफ़ेरे भाई हुये. इसके अलावा एक्टर अल्लू सिरीश, वरुण तेज़, साई धर्म तेज़, निहारिका कोनिडेला और पांजा वैष्णव तेज़ भी उनके कज़न्स हैं. राम चरण ने साल 2012 में उपासना कामिनेनी से शादी की थी.

khabarbharattak

15 साल के करियर में केवल 13 फ़िल्में  

साउथ सुपरस्टार राम चरण (South Superstar Ram Charan) ने साल 2007 में तेलुगु फ़िल्म चिरुथा साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. ये फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद निर्देशक एस. एस. राजामौली की फ़ैंटेसी-एक्शन फ़िल्म ‘मगधीरा’ ने रामचरण को रातों रात स्टार बना दिया. 15 साल के फ़िल्मी करियर में उन्होंने अब तक केवल 13 फ़िल्मों में काम किया है. इनमें से उनकी केवल 3 फ़िल्में ही फ़्लॉप हुई हैं. ‘मगधीरा’ और ‘रंगस्थलम’ तो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. इसके अलावा ‘गोविंदुडु अंदारीवदेले’, ‘येवदु’, ‘राचा’, ‘नायक’ और ‘चिरुथा’ सुपरहिट रही थीं. (South Superstar Ram Charan

youtube

साउथ सुपरस्टार राम चरण (South Superstar Ram Charan) ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अपनी इस कला की बदौलत उन्होंने नाम के साथ इज़्ज़त और शोहरत भी ख़ूब कमाई है. रामचरण दक्षिण भारत के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं और अपनी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. (South Superstar Ram Charan)

khabarbharattak

40 करोड़ रुपये का आलीशान बंगला  

साउथ सुपरस्टार राम चरण (South Superstar Ram Charan) हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाक़े में अपनी करोड़ों रुपये के आलीशान बंगले में अपने परिवार के साथ रहते हैं. इस ख़ूबसूरत बंगले की क़ीमत 40 करोड़ रुपये से भी अधिक है. रामचरण ने ये आलीशान बंगला साल 2019 में ख़रीदा था. इस घर के अलावा राम चरण ने साल 2012 में मुंबई भी एक घर ख़रीदा था जो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान के घर के बेहद क़रीब है. इसकी क़ीमत भी 30 करोड़ रुपये के क़रीब है.

youtube

एयरलाइंस के मालिक भी हैं राम चरण 

साउथ सुपरस्टार राम चरण (South Superstar Ram Charan) हैदराबाद बेस्ड TruJet Airlines के मालिक भी हैं. वो हैदराबाद के एक ‘पोलो राइडिंग क्लब’ का मालिकाना हक भी रखते हैं. साउथ के मशहूर ‘मां टीवी’ के ‘बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स’ में भी राम चरण का नाम शामिल है. इसके अलावा उनका ख़ुद एक प्रोडक्शन हाउस भी है. इसके तहत उन्होंने ‘तूफान’ फ़िल्म का निर्माण किया था. हालांकि, ये फ़िल्म फ़्लॉप साबित हुई थी.

rediff

साउथ के सबसे अमीर एक्टर  

राम चरण (Ram Charan) साऊथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं. वो प्रति फ़िल्म 20 से 30 करोड़ रुपये की फ़ीस लेते हैं. RRR के लिए उन्होंने 45 करोड़ रुपये की फ़ीस ली है. वो हर साल क़रीब 20 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करते हैं. इसके अलावा वो डोर्समेंट और फ़िल्म प्रोडक्शन से भी करोड़ों की कमाई करते हैं. वर्तमान में उनकी कुल संपत्ति 1350 करोड़ रुपये के क़रीब है.  (South Superstar Ram Charan)

South Superstar Ram Charan

timesnownews

राम चरण का कार कलेक्शन

एक्शन स्टार राम चरण (Ram Charan) को लक्ज़री कारों का भी बेहद शौक है. वर्तमान में उनके पास Rolls Royce Phantom (9 करोड़ रुपये), Mercedes Maybach GLS 600 (4 करोड़ रुपये), Ferrari Portofino (4 करोड़ रुपये), Range Rover (3 करोड़ रुपये), Audi Martin V8 Vantage (3 करोड़ रुपये) और Aston Martin (1 करोड़ रुपये) कार्स हैं. 

timesnownews

साउथ के प्रतिष्ठित नंदी अवॉर्ड से सम्मानित राम चरण तेजा के चाहने वाले सिर्फ़ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके करोड़ों फ़ॉलोवर्स हैं. (South Superstar Ram Charan)