बॉलीवुड की पहली फ़ीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से दुनियाभर में उनके फ़ैंस में शोक की लहर है. एक्ट्रेस की मौत के करीब दो हफ़्ते बाद भी ये य़कीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि अब वो हमारे बीच नहीं हैं. ऐसे वक़्त में जहां कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनके साथ बिताए गए यादगार लम्हों को साझा कर उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं, तो वहीं एक शख़्स ऐसा भी जिसने श्रीदेवी से इतनी मोहब्बत की कि उन्हें अपनी पत्नी तक का दर्जा दे दिया.

storypick

हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के श्योपुर के रहने वाले ओमप्रकाश मेहरा की. आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रीदेवी की मौत के बाद ओमप्रकाश को इतना बड़ा सदमा लगा कि उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि ओम प्रकाश जब स्कूल में पढ़ते थे, तभी पहली बार श्रीदेवी की फ़िल्म देखी और उनके फ़ैन हो गए. इतना ही नहीं, 2002 में ओमप्रकाश ने वोटर लिस्ट में अपनी पत्नी का नाम श्रीदेवी दर्ज करा लिया था.

HT

ये शख़्स श्रीदेवी से इतना प्यार करता था कि उनके नाम अबतक 3 हज़ार लेटर लिख चुका था, सिर्फ़ इस उम्मीद के साथ कि कभी न कभी उनसे मुलाक़ात ज़रूर होगी. पर अफ़सोस कि अोमप्रकाश की ये ख़्वाहिश महज़ एक ख़्वाहिश ही रह गई. ख़बरों के मुताबिक, ओमप्रकाश ने बीते रविवार ददुनि ग्राम के स्कूल में श्रद्धांजली सभा का आयोजन किया, जहां उन्होंने पूरे गांव के सामने अपना सिर मुंडवा श्रीदेवी की तस्वीर पर फूलमाला भी चढ़ाई.

ओमप्रकाश के एक दोस्त के मुताबिक, ओमप्रकाश श्रीदेवी से न सिर्फ़ बेइंतिहा प्यार करता था, बल्कि उन्हें अपनी पत्नी भी मानता था. उसने अपनी मां की मृत्यु पर सिर नहीं मुंडवाया, लेकिन एक्ट्रेस की मौत पर मुंडवाया.

श्रीदेवी के प्रति ओमप्रकाश का प्यार इतना गहरा और सच्चा है कि उन्होंने आजतक किसी से शादी नहीं की. हम आशा करते हैं कि जल्द ही ओमप्रकाश इस सदमे से बाहर आ जाएं.

Source : india.com