कभी सोचा है कि शाहरुख़ ख़ान को 'किंग ख़ान' क्यों बुलाया जाता है? क्योंकि वो बॉलीवुड के साथ-साथ करोड़ों दिलों पर भी राज करते हैं. किंग ख़ान के अभिनय और बर्ताव की वजह से दुनियाभर में उनके तमाम चाहने वाले हैं. किंग ख़ान की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि एक 'फ़िल्ममेकर' उनसे फ़िल्म साइन कराने के लिए 'मन्नत' के बाहर आ पहुंचा.

बेंगलुरु के रहने वाले जंयत सीजे एक फ़्रीलांस फ़िल्ममेकर हैं और शाहरुख़ के बड़े फ़ैन भी हैं. नये साल पर जयंत सीजे ने प्रण लिया है कि वो शाहरुख़ ख़ान से मिलेंगे और उनसे फ़िल्म भी साइन करायेंगे. किंग ख़ान के बिग फ़ैन की कहानी Humans of Bombay में पब्लिश की गई है. जंयत का कहना है कि अगस्त में उन्होंने किंग ख़ान का एक इंटरव्यू सुना था. जिसमें शाहरुख़ ख़ान ने कहा था कि उन्होंने 'ज़ीरो' के बाद कोई फ़िल्म नहीं की. इसके बाद जयंत ने सोचा अगर किंग ख़ान उसकी फ़िल्म साइन करें, तो क्या होगा?

यही नहीं, फ़िल्ममेकर ने तो शाहरुख़ की तस्वीर के साथ 'प्रोजेक्ट X' नामक फ़िल्म पोस्टर भी बना लिया है. ट्विटर पर पोस्टर डालते हुए, उसने किंग ख़ान को टैग भी किया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि 31 दिसबंर के बाद से जयंत किंग ख़ान के बंगले के बाहर डेरा हुए हैं. यही नहीं, वो तो उनके गार्ड्स को अपना दोस्त भी बना चुके हैं.

किंग ख़ान कहां हो आप प्लीज़ अपने इस फ़ैन से जल्दी से जल्दी मिल हो.