Stars Who Quit The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' अभी तक का फैंस का सबसे फ़ेवरेट कॉमेडी शो रहा है. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पूरी टीम अपने मज़ेदार चुटकुलों से शो में दर्शकों का हंसा-हंसाकर पेट में दर्द कर देते हैं. ये शो इतना पॉपुलर है कि अब तक हर बॉलीवुड स्टार इसमें नज़र आ चुका है. हालांकि, ये शो हमेशा कंट्रोवर्सीज़ और हैरान कर देने वाली ख़बरों से भी घिरा रहता है. जहां इस शो में कपिल शर्मा अब तक लगातार बने हुए हैं, वहीं ऐसे भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने शो को अलग़-अलग़ वजहों से छोड़ दिया है. 

आइए आपको बताते हैं उन सेलेब्स (Stars Who Quit The Kapil Sharma Show) के बारे में, जो किसी न किसी वजह से शो को अलविदा कह चुके हैं. 

the kapil sharma show
Source: koimoi

1. सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुई बड़ी लड़ाई के बारे में हम सभी जानते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल ने सुनील को झड़प के दौरान थप्पड़ मार दिया था और तभी उन्होंने शो छोड़ने का फ़ैसला कर लिया था. सुनील शो में 'गुत्थी' का क़िरदार निभाते थे. 

sunil grover the kapil sharma show
Source: dnaindia

Stars Who Quit The Kapil Sharma Show

2. उपासना सिंह

टीवी एक्ट्रेस उपासना सिंह इस शो के दूसरे सीज़न में नज़र आई थीं. लेकिन उन्होंने जल्द ही शो को अलविदा कह दिया. हाल ही मे, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने शो इसलिए छोड़ा क्योंकि वो उसे एंजॉय नहीं कर पा रही थीं. उन्होंने कहा, "पैसे नहीं, पैसे बहुत अच्छे दे रहे थे, क्योंकि हमारा शो बहुत हिट था. लेकिन फिर भी मैं संतुष्ट नहीं महसूस कर पा रही थी. कपिल और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम अभी भी संपर्क में हैं." 

upasna singh the kapil sharma show
Source: indiatvnews

ये भी पढ़ें: कॉमेडी की दुनिया के बादशाह कपिल शर्मा जीते हैं लग्ज़री लाइफ़, इन 5 महंगी चीज़ों के हैं मालिक

3. अली असगर

अली असगर इस शो में 'दादी' समेत कई कैरेक्टर्स निभाते नज़र आते थे. उन्होंने साल 2017 में इस शो को अलविदा कह दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने क्रिएटिव डिफरेन्सेज की वजह से शो छोड़ा था, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि उनका क़िरदार स्थिर हो गया था. उन्हें लगा कि उनका काम रुक सा गया है और उसमें कोई सुधार की उम्मीद नहीं है.   

ali asgar the kapil sharma show
Source: indiatvnews

4. सुगंधा मिश्रा

सुगंधा मिश्रा भी इस शो का हिस्सा थीं. लेकिन वो ज़्यादा दिनों तक इसका हिस्सा नहीं रह पाईं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ा था, तब उसके बाद शो के फॉर्मेट में काफ़ी बदलाव हुए थे. इसके बाद उन्हें कभी दोबारा नहीं बुलाया गया था. उस दौरान सुगंधा के पास कोई काम भी नहीं था, फिर भी फॉर्मेट बदलने के चलते वो कभी इस शो में कमबैक नहीं कर पाईं. 

sugandha the kapil sharma show
Source: india

ये भी पढ़ें: टीम के पहले खाना खा लेने से चिढ़ गए थे कपिल और ऐसे हुई कपिल-सुनील के बीच झगड़े की शुरुआत

5. नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू इस शो का अहम हिस्सा थे. लेकिन अपने राजनीतिक करियर की वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फ़ैसला किया था. इसके बाद उनकी जगह शो में अर्चना पूरन सिंह को लाया गया था.

navjot singh sidhu the kapil sharma show
Source: koimoi

5. शकील सिद्दीक़ी

शकील सिद्दीकी भी शो के शुरुआती समय में इसका मुख्य हिस्सा थे. फिर साल 2016 में भारत में पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर बैन लगने के बाद उनकी शो में कभी वापसी नहीं हुई. 

shakeel siddiqui comedy
Source: gulfnews

6. नसीम विक्की

पाकिस्तानी कॉमेडियन नसीम विक्की इस शो के शुरुआती साल में नज़र आए थे. वो साल 2011 से 2016 तक शो का हिस्सा रहे. लेकिन इसके बाद साल 2016 में भारत में पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर बैन लगा दिया गया था. इसके बाद से ही नसीम विक्की इस शो में कभी नहीं नज़र आए. 

naseem vicky in kapil sharma show
Source: sonyliv

7. परेश गणात्रा

परेश गणात्रा 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल के जीजा का और कई अन्य क़िरदार निभाते नज़र आते थे. हालांकि, वर्क कमिटमेंट्स के चलते उन्होंने इस शो से दूरी बना ली. 

paresh ganatra kapil sharma show
Source: imdb

8. अतुल परचुरे

अतुल परचुरे भी इस शो में अलग़-अलग़ क़िरदार निभाते नज़र आए थे. हालांकि, उनके शो छोड़ने का कारण अभी तक नहीं पता चल पाया है. 

atul parchure
Source: hindustantimes

इन सभी सेलेब्स ने शो के ज़रिए अपनी ख़ुद की एक अलग़ पहचान बनाई थी.