‘एक दो तीन…’, ‘लड़की बड़ी अंजानी है’, ‘बोले चूड़ियां…‘ जैसे सैंकड़ों सुपरहिट गीत गाए हैं गायिका अलका याग्निक ने. इन गानों से हमारी बहुत सी यादें जुड़ी हुई हैं, जिन्हें सुनने के बाद हम उनमें खो जाते हैं. उन्होंने भी यादों के समंदर में गोता लगाकर लेजंड्री सिंगर किशोर दा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इस थ्रोबैक फ़ोटो में अलका याग्निक, सपना मुखर्जी, साधना सरगम और किशोर दा जैसे सिंगर्स दिखाई दे रहे हैं. इस फ़ोटो को शेयर भले ही अलका ने किया हो मगर इस तस्वीर के पीछे की असली कहानी फ़ेमस बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने बताई है.

अलका याग्निक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरे ऑल टाइम फ़ेवरेट किशोर दा के साथ हंसी के कुछ अनमोल पल, इस फ़ोटो में वो एक अरबी शख़्स के लुक में दिख रहे हैं. हमेशा कि तरह कुछ अतरंगी करते हुए. मैं ख़ुद को धन्य समझती हूं कि मैंने उनके जैसे सिंगर के साथ काम किया. लव यू हमेशा किशोर दा.’

इस फ़ोटो को अलका याग्निक ने सोनू निगम को भी सेंड किया था. इसे देखने के बाद उन्होंने इसके पीछे की कहानी से पर्दा उठाया है.

इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-’ये बहुत ही अनमोल तस्वीर है. ये तस्वीर मस्कट में ली गई थी, जहां ये तीनों सिंगर उनके साथ गई थीं. किशोर कुमार जी एक अरब व्यक्ति की तरह कपड़े पहनना चाहते थे और अलका जी, सपना मुखर्जी जी और साधना सरगम जी को उनकी दासियों के रूप में देखना चाहते थे. इस तस्वीर को मुझे सेंड करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद अलका याग्निक.’

अलका याग्निक और किशोर कुमार ने एक साथ कई फ़िल्मों में गाने गाए हैं. जैसे ‘तुमसे बढ़कर दुनिया में’, ‘बाबुल का ये घर’, ‘कैसी कही’.
Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.