फ़ैशनेबल बनने के लिए ये ज़रूरी नहीं कि आप महंगे और ब्रांडेड कपड़े ही पहनें. अगर आपकी चॉइस अच्छी है, तो आप सस्ते कपड़ों से भी ख़ुद को आकर्षक बना सकती हैं. वहीं, अगर हम सस्ते कपड़ों की बात करें, तो ‘स्ट्रीट शॉपिंग’ बेस्ट है. लेकिन, वहां से कपड़ों की ज़्यादा वैरायटी ख़रीद कर अक्सर हम ये भूल जाते हैं कि उन्हें स्टाइल कैसे करें. इसीलिए, हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इंस्टाग्राम के कुछ ऐसे अकाउंट्स के बारे में बताएंगे, जो ‘स्ट्रीट स्टाइलिंग’ करने के लिए बहुत फ़ेमस हैं और आपको स्टाइलिंग में काफ़ी मदद कर सकते हैं.  

तो, आइये नज़र डालते हैं उन इंस्टाग्राम अकाउंट पर (6 Street Styling Influencers).

1. अनुष्का हाज़रा

अनुष्का एक डिजिटल क्रिएटर हैं, जो फ़ैशन से जुड़े वीडियोज़ और रील्स इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं. अनुष्का के इंस्टाग्राम पर 34.6K फ़ॉलॉअर्स हैं. अगर आप भी कपड़े ख़रीदने के बाद कंफ्यूज़ हैं कि इसे कैसे पहनें, तो आपको अनुष्का का अकाउंट बहुत पसंद आएगा. उनके अकाउंट पर स्ट्रीट स्टाइलिंग के अलावा ऑनलाइन ख़रीदे हुए कपड़ों के रिव्यूज़ से जुड़ी रील्स भी मौजूद हैं.(6 Street Styling Influencers)    

2. वैशाली श्रीवास्तव

वैशाली एक ब्लॉगर हैं. वैशाली के इंस्टाग्राम पर 35.8K फ़ॉलोअर्स हैं और वो फ़ैशन, ब्यूटी और लाइफ़स्टाइल से जुड़े वीडियोज़ और रील्स अपलोड करती हैं. अपने वीडियोज़ के ज़रिए वो ऑडियंस को स्ट्रीट स्टाइलिंग के लिए काफ़ी बढ़ावा भी देती हैं. वैसे क्या आपने कुर्ता सेट कभी 500 रूपए में लिया है? अगर नहीं, तो आपको वैशाली के अकाउंट पर ऐसे बहुत से रील्स मिल जाएंगी. (6 Street Styling Influencers)

ये भी पढ़ें: चाहिए मेल ग्रूमिंग और फ़ैशन टिप्स, तो इन 6 इंफ़्लुएंसर्स को फ़ॉलो करें Instagram पर

3. रौनक माथुर 

रौनक एक वीडियो क्रिएटर हैं, जो इंस्टाग्राम पर किफ़ायती कपड़ों से जुड़े वीडियोज़ अपलोड करती हैं. रौनक के इंस्टाग्राम पर 16.6K फ़ॉलोअर्स हैं. उनके कपड़ों के स्टाइलिंग को लोग बहुत पसंद करते हैं. अगर आपको समझ नहीं आ रहा कि स्टाइलिंग कैसे करें, तो इनका ये अकाउंट ज़रूर फ़ॉलो करें. (6 Street Styling Influencers)

4. मृदुल त्रिपाठी 

मृदुल एक डिजिटल क्रिएटर हैं और इंस्टाग्राम पर इनके 53.9K फ़ॉलोवर्स हैं. मृदुल के इंस्टाग्राम पर एक "सरोजिनी फ़िट्स" के नाम से सीरीज़ है, जहां वो स्मार्ट शॉपिंग से जुड़े वीडियोज़ अपलोड करती हैं. उनके अकाउंट पर आपको 500 रुपए के बजट के अंदर शॉपिंग करने जैसे कई रील्स भी मिल जाएंगी. (6 Street Styling Influencers)

5. सयंती महापात्रा  

सयंती एक डिजिटल क्रिएटर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 151K फ़ॉलोअर्स हैं. अगर आपका वज़न थोड़ा-सा ज़्यादा है और आपके पास महंगे कपड़े ख़रीदने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं है, तो सयंती के अकाउंट को तुरंत फ़ॉलो करें.(6 Street Styling Influencers)

ये भी पढ़ें: वो 5 Male Influencers जो इंस्टाग्राम पर 'मेल ग्रूमिंग' और उससे जुड़ी Tips & Tricks बताते हैं

6. इशिता

इशिता एक डिजिटल क्रिएटर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 43.5K फ़ॉलोअर्स हैं. इशिता इंस्टाग्राम पर फ़ैशन और लाइफ़स्टाइल से जुड़े वीडियोज़ और रील्स अपलोड करती हैं. अगर आप भी सुन्दर ड्रेसेस मात्र 500 रूपए में ख़रीदना चाहती हैं, तो इशिता का अकाउंट ज़रूर फ़ॉलो करें.(6 Street Styling Influencers)