बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी अपने दमदार एक्शन और भारी भरकम डायलॉग्स के लिए जाने जाते हैं. लेकिन आज हम सुनील शेट्टी की नहीं उनकी पत्नी माना शेट्टी की करेंगे. माना शेट्टी सिर्फ़ उनकी वाइफ़ ही नहीं, बल्कि एक सक्सेसफ़ुल बिज़नेसवुमन भी हैं. इसीलिए तो उन्हें बॉलीवुड की लेडी अंबानी कहा जाता है.

Mana Shetty
Source: bollywoodunion

शेट्टी फ़ैमिली की कमाई में माना शेट्टी का बहुत बड़ा हाथ है. माना शेट्टी ने अपने पति के साथ मिलकर एक रियल इस्टेट फ़र्म S2 चलाती हैं. इसके तहत उन्होंने मुंबई में 21 लग्ज़री विला बनाए हैं. हर एक विला कम से कम 6500 sq ft का है. इनके द्वारा बनाए गए विला में लग्ज़री से जुड़ा हर साजो सामान पाया जाता है.

सोशल वर्क भी करती हैं

Mana Shetty
Source: youtube

इनका एक लाइफ़स्टाइल स्टोर भी है, जिसमें घर को सजाने के मंहगें से मंहगे आइटम मिलते हैं. माना शेट्टी एक सफ़ल बिज़नेस वुमन होने के साथ ही एक सक्रीय समाज सेविका भी हैं. वो एक Save The Children India नाम के एक NGO से भी जुड़ी हैं. इस NGO के लिए वो अकसर प्रदर्शनी आयोजित कर चंदा इकट्ठा करती रहती हैं.

कमाई में पति से भी दो कदम आगे हैं

Mana Shetty
Source: pinterest

इससे मिले पैसे को ज़रूरतमंद महिलाओं की भलाई के लिए ख़र्च किया जाता है. एक रिपोर्ट के अनुसार, सुनील शेट्टी सालाना 150 करोड़ रुपये कमाते हैं. उनका ख़ुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है. जानकारों का कहना है कि सुनील शेट्टी की सालाना कमाई में माना शेट्टी का बहुत बड़ा हाथ है. माना शेट्टी की इन्हीं ख़ासियतों के चलते उन्हें बॉलीवुड की लेडी अंबानी कहा जाता है.

Mana Shetty
Source: thelucknow

ख़ैर, कुछ भी हो ये कपल एक-दूसरे से बहुत प्यार करता है. दोनों अकसर किसी चैरिटी शो या फिर पार्टी में साथ नज़र आ ही जाते हैं. हम तो चाहेंगे की दोनों का प्यार ऐसे ही बना रहे और आगे भी शेट्टी फ़ैमिली दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की करती रहे.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.