15 जनवरी को Amazon Prime Video अली अब्बास द्वारा निर्देशित सीरीज़ 'तांडव' रिलीज़ हो चुकी है. हांलाकि, 3 दिन के भीतर ही 'तांडव' को लेकर सोशल मीडिया पर भी 'तांडव' मचा हुआ है. सीरीज़ पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित है, इसलिये थोड़ा बहुत नाटक तो होना ही था. ये कौन सी नई बात है. नई बात तो ये है कि सीरीज़ से गुत्थी उर्फ़ डॉक्टर मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) ने डिजिटिल डेब्यू किया है.

hindus
Source: theprint

गुत्थी का नाम सुनते ही देखो कैसे चेहरे पर हंसी आई गई. अरे बाबा गाल ही लाल हो गये. वैसे चलो सीरीज़ ही सही लोगों को टीवी की चहेती गुत्थी या सुनील ग्रोवर का दूसरा अंदाज़ देखने को तो मिला. सीरीज़ में सैफ़ अली ख़ान लीड रोल में हैं और सुनील उनके पीए के किरदार में हैं. सीरीज़ में सुनील ग्रोवर ने एक सीरियस रोल निभाया, जिसकी उम्मीद उनसे किसी को नहीं थी. नये किरदार में उन्होंने ख़ुद को ऐसे ढाला कि देख कर लगा ही नहीं कि कभी वो स्क्रीन पर कॉमेडी भी करते थे.

tandavs
Source: odishatv

एक कॉमेडियन के लिये अपनी छवि को बदलना आसान नहीं होता, लेकिन गुरुपाल बन कर सुनील ग्रोवर ने सारे कयासों को झूठा साबित कर दिया. लोग 'ताडंव' का चाहे कितना ही विरोध क्यों न करें, लेकिन सुनील ग्रोवर के नये अंदाज़ को इग्नोर करना बेहद मुश्किल है. सैफ़ अली ख़ान, ज़ीशान अयूब, कुमुद मिश्रा , तिग्मांशू धूलिया और डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स के बीच सुनील ग्रोवर ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई और उनका रोल सभी को ख़ूब भा रहा है.

tandav
Source: reportwire

जितने भी लोगों ने सीरीज़ देखी है गुरपाल के रोल में सुनील ग्रोवर को ख़ूब प्यार दे रहे हैं. अब तक उन्होंने हमें पर्दे पर ख़ूब हंसाया है और अब चौंका रहे हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि सुनील ग्रोवर बेहद टैलेंटड एक्टर हैं और आने वाले समय में वो एक्टिंग से इतिहास रचेंगे. अगर अब तक आपने तांडव नहीं देखी है, तो एक बार गुरपाल के लिये ज़रूर देखियेगा. बाक़ी सब बाद में भी चलता रहेगा.