एक बार फिर तारा सिंह अपनी सकीना के लिए हैंडपंप उखाड़ सकता है. ऐसा इसलिए होगा क्योंकि सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल बनने वाला है. इसकी कहानी पर काम चल रहा है और सीक्वल पुरानी फ़िल्म 'भारत-पाकिस्तान की मूल कहानी से ही आगे बढ़ेगा.

Source: amazon

आपको बता दें 2001 में आई गदर-एक प्रेम कथा का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था. ये फ़िल्म भारत की उन शीर्ष तीन फ़िल्मों में शामिल है जिसे सबसे ज़्यादा दर्शकों ने देखा है. इस फ़िल्म को 17 करोड़ लोगों ने देखा था और 2001 में इसने 256 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Source: amazon

इस फ़िल्म के प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने PTI को बताया, 'हम इस फ़िल्म के सीक्वल पर 15 साल से काम कर रहे हैं. ये फ़िल्म भी तारा (सनी देओल), सकीना (अमिषा पटेल) और जीत (उनका पुत्र) की कहानी होगी. इस फ़िल्म में जिस बच्चे ने सनी देओल के बेटे का रोल किया था, वो डारेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा थे, जो अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं.

Source: timesofindia

इसके अलावा हम देओल और अनिल शर्मा की फ़िल्म 'अपने' के सीक्वल पर भी काम कर रहे हैं. इसमें सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र ने काम किया था.