बॉलीवुड स्टार सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फ़िल्म 'पल पल दिल के पास' का टीज़र रिलीज़ हो गया है. इसके साथ ही देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी भी बॉलीवुड में दमखम दिखाने को तैयार है.  

इस फ़िल्म को सनी देओल ने ही डायरेक्ट की है. फ़िल्म में करण के साथ सहर बम्बा भी डेब्यू करने जा रही हैं. एक मिनट का टीज़र देखकर तो यही लग रहा है कि फ़िल्म रोमांस, एक्शन और एडवेंचर से भरपूर होगी. टीजर में कई एरियल शॉट्स भी दिखाए गए हैं. इस फ़िल्म की शूटिंग हिमाचल के अलावा कई ख़ूबसूरत विदेशी लोकेशंस पर भी हुई है.  

karan deol debut film pal pal dil ke paas
Source: bollywoodlife

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फ़िल्म का टीज़र शेयर करते हुए लिखा- पहले प्यार के जादू को रीक्रिएट करना... बेहद ख़ूबसूरती के साथ शूट किया गया! फ़िल्म के लिए सनी और करण दोनों को शुभकामनाएं! ये विरासत यूं ही जारी रहे . 

सनी देओल ने टीजर से पहले फ़िल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था, 'एक पिता के लिए अपने बच्चों को सफ़ल होते देखना बड़े गर्व की बात होती है. आपके सामने पेश कर रहा हूं 'पल पल दिल के पास' का पहला पोस्टर.' 

'कुत्ते कमीने मैं तेरा ख़ून पी जाऊंगा' और 'ये ढाई किलो का हाथ है' के बाद देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी का कौन सा डायलॉग लोगों की जुबान पर रहने वाला है इसके लिए तो आपको फ़िल्म का इंतज़ार करना होगा. ये फ़िल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. 

karan deol and sahher bambba
Source: zeenews

ये फ़िल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.