बीते सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ लॉन्च हुआ था. पिछले 24 घंटे में यूट्यूब पर इस ट्रेलर को 4.3 मिलियन लाइक्स मिले हैं. इसके साथ ही इस फ़िल्म के ट्रेलर ने ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' और 'एवेंजर्स एंडगेम' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.  

'दिल बेचारा' फ़िल्म के ट्रेलर को ट्रेलर 24 घंटे से भी में 4.3 मिलियन लाइक्स मिले हैं. 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' के ट्रेलर को 3.2 मिलियन जबकि 'एवेंजर्स: एंडगेम' के ट्रेलर को 2.9 मिलियन लाइक्स मिले थे.  

Source: youtube

बता दें कि 'दिल बेचारा' साल 2014 की हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म 'The Fault In Our Stars' की आधिकारिक रीमेक है. ये फ़िल्म जॉन ग्रीन के बेस्टसेलिंग नॉवेल पर आधारित है, जिसमें दो युवा एक 'कैंसर सपोर्ट ग्रुप' में मिलने के बाद एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं.  

फ़िल्म 'दिल बेचारा' में सुशांत सिंह राजपूत ने 'मन्नी' नाम के एक चुलबुले लड़के का किरदार निभाया है, जबकि संजना सांघी ने 'किज़ी' नाम की कैंसर पीड़ित लड़की का किरदार निभाया है.   

फ़िल्म 'दिल बेचारा' में सैफ़ अली ख़ान भी छोटा सा क़िरदार निभाते नज़र आएंगे. फ़िल्म को मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छबड़ा ने डायरेक्ट की है. फ़िल्म का संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है, जबकि गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.  

बता दें कि 'दिल बेचारा' पहले 8 मई को रिलीज़ होने जा रही थी, लेकिन कोरोना की वजह से अब ये फ़िल्म 24 जुलाई को 'डिज़्नी हॉटस्टार' पर रिलीज़ होने जा रही है.