सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म 'दिल बेचारा' ने Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होते ही इतिहास रच दिया है. ये फ़िल्म IMDB यानि कि इंटरनेट मूवी डेटाबेस पर आज तक की सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली फ़िल्म बन चुकी है.

Source: indianexpress

दरअसल, सुशांत सिंह ने 14 जून को इस दुनिया अलविदा कह दिया था. इस ख़बर ने सुशांत के फ़ैंस को अंदर तक हिला दिया. एक बेहतरीन अदाकार का यूं इतनी जल्दी चले जाना किसी को मुनासिब नहीं लगा. ऐसे में उनकी आख़िरी फ़िल्म 'दिल बेचारा' को देखने के लिए उनके फ़ैंस बेकरार थे.

24 जुलाई को फ़िल्म रिलीज़ हुई और महज़ कुछ ही घंटों में इसको IMDB पर 10 में से 10 रेंटिंग मिली. इस वक़्त इसकी रेटिंग 23 हज़ार से ज़्यादा वोटों के साथ 9.8 है.

Source: imdb

इसके साथ ही 'दिल बेचारा' ने कमल हासन और आर. माधवन की 2003 की तमिल फ़िल्म ‘अंबे सिवम’ को पीछे छोड़ते हुए IMDB की 'टॉप रेटेड इंडियन मूवीज़' की लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है.

इस फ़िल्म का निर्देशन मुकेश छाबरा ने किया है. ये फ़िल्म 'The Fault In Our Stars' किताब पर आधारित है और इसमें सुशांत के साथ संजना संघी भी लीड रोल में हैं. फ़िल्म में साहिल वेद, स्वास्तिका मुखर्जी, मिलिंद गुनाजी और सैफ़ अली खान भी नज़र आएंगे.