बॉलीवुड के कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं और सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात भी रखते हैं. इन्हीं सेलेब्स में अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी आती हैं, जो बेबाक अंदाज़ में अपनी बात कहना जानती हैं. यही वजह है कि अकसर वो सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर से स्वरा भास्कर के एक्शन का ज़िक्र हो रहा है.

Swara bhaskar
Source: jagran

दरअसल, स्वरा भास्कर ने देर रात अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया, जिस पर ऋतेश गोस्वामी नामक बंदे ने भद्दा कमेंट किया. इससे भी ज़्यादा हैरानी वाली बात ये है कि स्वरा के ट्वीट पर आये इस रिप्लाई को बीजेपी के सांसद ने लाइक किया. एक ओछे और भद्दे कमेंट पर बीजेपी नेता लल्लू सिंह का लाइक देख कर स्वरा से रहा नहीं गया. इसके बाद उन्होंने बेहद शालीनता से रिप्लाई करते हुए नेतीजी की क्लास लगाई.

स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, 'मर्यादा पुरूषोत्तम श्री रामचंद्र की नगरी अयोध्या के सांसद ने कल रात एक ट्वीट लाइक किया था! आपका वो छोटा सा एक्शन एक बहुत गहरी सामाजिक समस्या को दर्शाता है. कृपया मेरा संदेश पढ़ने का कष्ट करें.'

स्वरा ने अपने इस मैसेज के जरिये सांसद जी को महिलाओं की इज़्ज़त करने की सलाह दी है. हांलाकि, इसके बाद लल्लू सिंह ने स्वरा के मैसेज का रिप्लाई देते हुए, उनसे माफ़ी मांगी है. लल्लू सिंह ने लिखा, 'ये लाइक अनजाने में Scroll करते वक़्त हुआ होगा, जिसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं. मेरा उद्देश्य किसी की भावनाओं को आहत करने का कभी नहीं रहा है. आप मेरे सामाजिक व व्यक्तिगत जीवन के बारे में स्वयं पता कर सकती हैं.'

Swara
Source: bollywoodhungama

नेताजी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा ने उनका शुक्रिया अदा किया है.

नेताजी से ये ग़लती जान कर हुई है या अनजाने में इसका असली कारण वही जानते हैं. पर अंत में ग़लती स्वीकारी वो अच्छी चीज़ है.