Swayamvar: Mika Di Vohti: इंडियाज़ मोस्ट इलिजिबल बेचलर और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने ग्रैंड 'स्वयंवर' के ज़रिए अपने लिए दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है. मीका की दुल्हनिया बनने के लिए लड़कियों के बीच होड़ मची हुई है. हो भी क्यों न अपना साड्डा मीका पाजी भी तो सिंगल गबरू जवान हैं. दुनियाभर के करोड़ों लड़कियों उनकी सिंगिंग की दीवानी हैं. ऐसे में जब उनसे विवाह करने का मौक़ा मिलेगा तो भला कौन कौन पीछे रहना चाहेगा.

ये भी पढ़ें: Mika Singh Luxury Lifestyle: करोड़ों के घर और लग्ज़री गाड़ियों के मालिक हैं किंग मीका सिंह

दरअसल, मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों 'स्टार भारत' चैनल पर प्रसारित होने वाले शो Swayamvar: Mika Di Vohti के ज़रिए अपने लिए दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं. इस शो में भाग लेने के लिए सैकड़ों लड़कियों ने आवेदन किया था, लेकिन सिर्फ़ 12 कंटेस्टेंट्स को ही मीका से शादी करने का मौका मिला है. अब मीका इन 12 लड़कियों में किसी 1 लड़की फ़ाइनलाइज करेंगे. उसको जानेंगे, समझेंगे, फिर बात आगे बढ़ेगी. अगर मीका को लड़की पसंद आई तो वो उसे अपनी दुल्हनियां बनाएंगे.

Swayamvar: Mika Di Vohti

Swayamvar Mika Di Vohti
Source: zeenews

बीते रविवार को 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' (Swayamvar: Mika Di Vohti) का पहला एपिसोड 'स्टार भारत' चैनल पर प्रसारित किया गया था. इस दौरान मीका सिंह (Mika Singh) ने अपने गानों पर ज़बरदस्त एंट्री मारी थी. इसके बाद कॉमेडियन कृष्णा ने शो में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाया. इस दौरान 12 कंटेस्टेंट्स में से नीत और बुशरा के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं भी देखने को मिली. इन दोनों के बीच की जुबानी ने तो मीका को भी हिला के रख दिया था.   

Swayamvar: Mika Di Vohti

वायरल वीडियो में नीत कहती हैं, 'गेम हमेशा अपने लेवल के खिलाड़ी के साथ खेलना चाहिए'. इस पर बुशरा कहती हैं, 'मीका सिंह क्या कोई ट्रॉफ़ी हैं, जो वो जीतने या हारने आई हैं?. इस पर नीत कहती हैं, 'मैं किसी को भी अपना कॉम्पटीशन नहीं मानती'. ये सुनकर बाकी लड़कियों का चेहरा बन जाता है. इस पर बुशरा जवाब देती हैं, 'ये तो सच में सस्ती वाली कटरीना कैफ़ है'. ये सुनकर वहां बैठे मीका सिंह भी हैरान रह जाते हैं.  

Swayamvar: Mika Di Vohti

मुंबई की रहने वाली 24 साल की बुशरा शेख़ ने आते ही अपने रंग दिखाने शुरू कर दिये हैं. उन्होंने शो में एंट्री मारते ही घुटनों पर बैठकर मीका सिंह को प्रपोज किया था. इसके बाद मीका को रंग लगाया और ढेर सारी बातें की थीं. अगर आपके दिल में भी प्यार का लड्डू फ़ूट रहा है तो शो ये सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे 'स्टार भारत' चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है.  

Swayamvar Mika Di Vohti
Source: navbharattimes

'स्वयंवर: मीका दी वोटी' के 12 कंटेस्टेंट्स में नीत महाल और बुशरा शेख़ के अलावा सोनल खिलवानी, दिव्या राय, ध्वनि पवांर, पूनम सूद, रेशमा गुलानी, चांदनी दास, अश्लेषा राहुले, प्रांतिका दास, निशा दुबे और प्रतीक्षा दास भी शामिल हैं. इस शो के होस्ट बॉलीवुड सिंगर और मीका के दोस्त शान (Shaan) हैं. इस शो का सेट जोधपुर में लगाया गया है.