2018 में इंडियन हॉकी स्टार संदीप सिंह की बायोपिक आई थी, जिसका नाम था 'सूरमा'. इस मूवी में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू, अंगद बेदी जैसे स्टार्स थे. इस फ़िल्म के लिए तापसी और दिलजीत ने काफ़ी मेहनत की थी. दोनों को एक हॉकी प्लेयर जैसा लुक देने के लिए जो ट्रेनिंग होती थी उस दौरान संदीप सिंह ख़ुद मौजूद रहते थे.

Taapsee Pannu
Source: urbanasian

फ़िल्म की शूटिंग का एक वीडियो तापसी ने अपने फ़ैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में तापसी पन्नू गुलाट मारती दिखाई दे रही हैं. वो ऐसा क्यों कर रही हैं वो भी उन्होंने ख़ुद बताया है. दरअसल, जब भी तापसी कोच संदीप सर की ट्रेनिंग क्लास मिस कर देती थीं तब उन्हें ये सज़ा दी जाती थी, जिसे हॉकी की दुनिया में बाजियां कहा जाता है.

soorma
Source: indiatvnews

इस वीडियो के कैप्शन में तापसी ने लिखा- ''ये वीडियो 'सूरमा' के सेट का है. हॉकी की दुनिया में इसे बाजियां कहते हैं, लेकिन जब मैं बच्ची थी और दिल्ली में रहती थी तो हम इसे गुलाटियां कहते थे. हॉकी की दुनिया में ये एक सज़ा है, लेकिन बचपन में ऐसा करने में बहुत मज़ा आता था. इस वजह से सेट पर मैं ये आसानी से कर पा रही थी. साथ ही मेरे कोच संदीप भी मुझे ये सजा देते थे जब भी मैं कोई क्लास मिस करती थी''.

सूरमा फ़िल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया था. इस मूवी में तापसी ने एक हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया था. तापसी को यूं गुलाटियां खाते देख आपका भी मन गुलाटियां मारने को करने लगा कि नहीं? जैसे बचपन में किया करते थे?

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.