एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन बॉलिवुड से जुड़े लोगों को आड़े हाथ लेती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और नेपोटिज़्म के सवाल पर तीखी बयानबाज़ी की है. कंगना ने एक न्यूज़ चैनल पर इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेस क़रार दिया है.

दरअसल, चर्चा के दौरान कंगना ने कहा कि तापसी पन्नू एक बी-ग्रेड एक्ट्रेस हैं, जो कई बार करण जौहर के बचाव में आ चुकी हैं. अब उनके इस बयान पर तापसी ने पलटवार किया है.

तापसी ने कहा, ‘मैंने कभी और कहीं भी इस बात का ज़िक्र नहीं किया कि मैं करण जौहर या किसी को पसंद करती हूं, जिन पर वो आरोप लगा रही हैं. हालांकि, मैंने ये भी कभी नहीं कहा कि मैं उनसे नफ़रत करती हूं. तो फ़ैक्ट ये है आप उससे नफ़रत नहीं करते, जिससे वो करती हैं, तो क्या वो उस व्यक्ति को पसंद करने के बराबर है?’

Source: huffingtonpost

कंगना ने इंटरव्यू के दौरान तापसी और स्वरा भास्कर को अनन्या पांडे और आलिया भट्ट की तुलना में बेहतर और प्रतिभाशाली कहा. इस पर तापसी ने कहा कि पहली बात तो ये है कि उनके अस्तित्व का लुक्स से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने भी स्ट्रगल किया है लेकिन वो उसको बढ़ाचढ़ा कर नहीं बताती और पॉज़िटिविटी के साथ हैंडल करती हैं, लेकिन इसका मतबल ये नहीं है कि वो कम आउटसाइडर हो गईं.

तापसी ने एक ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा, 'मैंने सुना क्लास 12 और 10 के रिज़ल्ट के बाद हमारा रिज़ल्ट भी आ गया है. हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफ़िशल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?'

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद कंगना रनौत काफ़ी मुखर हैं. उन्होंने कुछ बॉलिवुड सदस्यों को ‘मूवी माफ़िया’ का हिस्सा तक करार दे दिया. इसके साथ ही कंगना ने आदित्य चोपड़ा और करण जौहर पर आरोप लगाया कि ये लोग फ़िल्म इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के ख़िलाफ़ साजिशें रचते हैं.