फ़िल्म निर्माता, अली अब्बास ज़फ़र ने तांडव के पूरे कास्ट और क्रू की तरफ़ से माफ़ी मांगी है. तांडव से जुड़े कास्ट और क्रू पर देश के अलग-अलग शहरों में FIR दर्ज की गई है.  

प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुए तांडव शो पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है. अली अब्बास ज़फ़र की ये पहली वेब सीरीज़ है. माफ़ी मांगने के साथ ही ज़फ़र ने ये साफ़ कर दिया कि उनकी सीरीज़ 'काल्पनिक कहानी' या फ़िक्शन है.  

Source: Indian Today

ABP की रिपोर्ट के मुताबिक़, तांडव निर्माता अली अब्बास ज़फ़र, अभिनेता सैफ़ अली ख़ान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर और प्राइम वीडियो की इंडिया कन्टेंट हेड, अपर्ना पुरोहित के ख़िलाफ़ नोएडा के रबुपूरा थाने में FIR दर्ज की गई. वेब सीरीज़ के निर्माताओं पर उत्तर प्रदेश की छवि बिगाड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है.  

Source: Twitter

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री, योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट करके कहा कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने की क़ीमत चुकानी होगी. 

Hindustan Times की रिपोर्ट के अनुसार, वेब सीरीज़ के ख़िलाफ़ मुंबई और लखनऊ में भी FIR दर्ज की गई है.  

Source: Free Press Journal

तांडव वेब सीरीज़ पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लग रहे हैं. इस सीरीज़ की Imdb रेटिंग भी कम हो गई है. सोशल मीडिया पर लोग इस सीरीज़ को बैन करने की मांग कर रहे हैं.