एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के ग़ज़ब के बॉडी ट्रांसफ़ॉर्मेशन ने फ़ैन्स को एक बार फिर ‘आशिक बनाया आपने’ कहने पर मजबूर कर दिया है. एक्ट्रेस ने Don't Rush चैलेंज लेते हुए फ़ैन्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उनके फ़िज़िकल ट्रांसफ़ॉर्मेशन को देख फ़ैन्स सरप्राइज़ हो गए हैं. 

इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो में तनुश्री अपना नया लुक फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. इस वायरल वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि तनुश्री बॉलीवुड में री-एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फ़ैन्स भी ढेर सारे कमेंट्स कर एक्ट्रेस के नए लुक की जम कर तारीफ़ कर रहे हैं.

बता दें, तनुश्री दत्ता ने साल 2005 में ‘आशिक बनाया आपने’ फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, बाद में उनकी फ़िल्में कुछ ख़ास नहीं कर पाईं और एक अरसे तक वो सिल्वर स्क्रीन से दूर रहीं. वहीं नवंबर 2020 में एक्ट्रेस ने कहा था कि वो मूवीज़ में वापसी करने को तैयार हैं. 

‘महामारी की वजह से शूटिंग की तारीखें पक्की नहीं हो पा रही हैं, जिसकी वजह से मैं कोई घोषणा नहीं कर सकती. अभी हाल ही में मैंने एक ब्यूटी कमर्शियल शूट किया है और एलान किया है कि मैं वापस आ चुकी हूं. 15 किलो वज़न घटाकर मैं अच्छी दिख रही हूं और अपने पुराने लुक में वापस आ रही हूं. इंडस्ट्री के लोगों में मेरी वापसी की चर्चा ज़ोरों से हो रही है.’

वाक़ई में तनुश्री के इस नए लुक को देखने के बाद कोई नहीं कह सकता है कि वो इतने लंबे अरसे तक शोबिज़ से दूर रही हैं.