इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'अजीब दास्तान' का टीज़र आख़िरकार सामने आ ही गया. 58 सेकण्ड्स का ये टीज़र फ़िल्म की तरह ही अजीब दास्तान ही सुना रही है. फ़िल्म 16 अप्रैल को नेटफ़्लिक्स में रिलीज़ होने वाली है.

Ajeeb Daastaans Netflix
Source: youtube

ये भी पढ़ें: जानिए Netflix पर स्ट्रीम करने से पहले आने वाली उस 'टा-डम' आवाज़ के बनने की दिलचस्प कहानी

फ़िल्म के टीज़र से पता चलता है की इसमें 4 कहानियां दिखाई जाएंगी. नेटफ़्लिक्स की माने तो इन कहानियों में भर-भर के ट्विस्ट देखने को मिलेगा और ये ट्विस्ट ऐसे होंगे जो आपको हिला कर रख देंगे. अलग-अलग हालातों में बनी ये कहानियां आपको ऐसी यात्रा में ले जाएंगी किरदार सही और गलत के फ़ैसले में अटक जाएगा.

Jaideep Ahlawat Netflix
Source: youtube

ये भी पढ़ें: The Big Bull Trailer: देश के सबसे बड़े स्टॉक ब्रोकर की कहानी लेकर आ रहे हैं अभिषेक बच्चन

इस फ़िल्म की जान है इसकी स्टार कास्ट. पाताल लोक के हाथी राम और हथौड़ा त्यागी यानी जयदीप अहलावत और अभिषेक बनर्जी एक साथ इस फ़िल्म में दिखेंगे साथ ही फ़िल्म में आपको फातिमा सना शेख, नुसरत भरुचा, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और तोता रॉय चौधरी जैसे कलाकार भी  दिखाई देंगे.

देखिये टीज़र:

इस फ़िल्म को शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घेवान और कायोज़ ईरानी डायरेक्ट करेंगे और करण जौहर इस फ़िल्म के Producer हैं. ट्विटर पर भी लोग इस फ़िल्म के लिए बहुत Excited दिख रहे हैं, देखिये लोग क्या कह रहे हैं फ़िल्म के बारे में:

फ़िल्म की कहानी क्या होने वाली है ये तो अभी राज़ ही है मगर इस टीज़र ने एक अच्छी फ़िल्म होने की उम्मीद जगा दी है. टीज़र के बाद भले ही कहानियां स्पष्ट ना हो पाएं मगर फ़िल्म का मिज़ाज ज़रूर स्पष्ट हो गया है. साथ ही इस फ़िल्म की स्टारकास्ट की वजह से ही फ़िल्म 'ज़रूर देखी जानी चाहिए' वाली लिस्ट में आ जाती है.