अभिनेत्री-नेता जयललिता (Jayalalitha) की बायोपिक (Biopic), थलाइवी (Thalaivi) का पहला ट्रेलर लॉन्च हो गया है. मंगलवार को अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के 34वें जन्मदिन पर फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. फ़िल्म में कंगना रनौत ने जयललिता का रोल निभाया है.  

यहां देखिये ट्रेलर-

फ़रवरी 2021 में इस फ़िल्म का टीज़र आया था. Thalaivi का निर्देशन, ए.एल.विजय ने किया है और इस फ़िल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, जिशू सेनगुप्ता, भाग्यश्री जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे.  

ट्रेलर में दिखाया गया है कि जयललिता को कई पुरुषों ने नीचा दिखाने की कोशिश की, उनके रास्ते में मुश्किलें पैदा की लेकिन जया ने हार नहीं मानी. जयललिता को लेकर पुरुषों के मन में ये सोच थी कि एक औरत, नेता कैसे बन सकती है क्योंकि वो औरत एक अभिनेत्री थी.  

Source: DNA India

ट्रेलर में रोमांस, हंसी-मज़ाक के पल के साथ कई सीरियस सीन भी नज़र आये. जयललिता के कैंपेनिंग के दृश्य, इलेक्शन जीतने के सीन्स भी ट्रेलर में टुकड़ों में दिखाये गये. ट्रेलर में जयललिता के साथ हुए एसेम्ब्ली में DMK नेताओं द्वारा दुरव्यवहार के दृश्य भी दिखाये गये हैं.

1984 में जयललिता ने संसद में जो पहला भाषण दिया था उसकी भी झलकियां दिखाई गईं. 2016 में पी.जे.कुरियन (PJ Kurien) ने Hindustan Times से बात-चीत में बताया था कि 1984 में जब जयललिता ने राज्य सभा में अपना पहला भाषण दिया तो उसे सुनने के लिए तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी आई थीं. कुरियन उस समय लोक सभा सदस्य थे और किसी बड़े इवेंट की तरह संसद में भीड़ थी. जयललिता का भाषण ख़त्म होने के बाद सभी उसकी तारीफ़ कर रहे थे और वो उस दिन की ख़बर बन गई थी. 

Source: Free Press Journal

बीते कुछ महीनों में कंगना रनौत ने अपने ट्रांसफ़ॉर्मेशन की कई तस्वीरें शेयर की. इस रोल के लिए कंगना ने 20 किलोग्राम वज़न बढ़ाया था.  

ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रिया-  

ट्रेलर के बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें.