तापसी पन्नू स्टारर फ़िल्म 'थप्पड़' आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. फ़िल्म को लेकर थिएटर्स के बाहर दर्शकों की काफी भीड़ देखी जा रही है. इस फ़िल्म को लेकर फ़ैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं.

Source: intoday

घरेलु हिंसा जैसे विषय लिखी गयी बनी इस फ़िल्म में तापसी दमदार किरदार निभा रही हैं. इस फ़िल्म की कहानी निर्देशक अनुभव सिन्हा और उनकी सहायक लेखिका मृण्मई लागू ने लिखी है.

Source: intoday

आज भी भारतीय समाज में पति अगर अपनी पत्नी को एक थप्पड़ मार दे तो ना सिर्फ़ सास-ससुर बल्कि लड़की के मां-बाप भी उसे ये कहते नज़र आते हैं कि पति-पत्नी में थोड़ा बहुत लड़ाई झगड़ा तो चलता ही रहता है. लेकिन 'थप्पड़' फ़िल्म ये कहती है कि थप्पड़ मारना किसी भी कीमत पर सही नहीं है. इसका अधिकार पति को कतई नहीं है.

Source: abplive

इस फ़िल्म को देखने के बाद लोगों का नज़रिया ज़रूर बदलेगा कि पत्नी को थप्पड़ मारना न सिर्फ़ नैतिक रूप से ग़लत है, बल्कि कानूनन भी ग़लत है.

Source: abplive

फ़िल्म को सिर्फ़ फ़ैंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी शानदार बता चुके हैं. आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता ने थप्पड़ को प्रेरणादायी, अद्भुत, खूबसूरत और मस्ट वॉच फ़िल्म बताया है.

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस बेहतरीन फ़िल्म में तापसी पन्नू के अलावा राम कपूर, दीया मिर्जा, कुमुद मिश्रा, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, पवैल गुलाटी, माया सराओ और गीतिका वैद्य जैसे शानदार कलाकार भी हैं.