‘छोटे घरों में पैदा होने वालों को अक्सर बड़े सपने देखने से मना कर देती है दुनिया, इसलिए उसने अपनी दुनिया खड़ी कर दी.’ 

बैकग्राउंड में अजय देवगन की आवाज़ में सुनाई देता ये डॉयलाग अभिषेक बच्चन स्टारर फ़िल्म 'द बिग बुल' का है. आज फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ है.

Source: indulgexpress

जानकारी के मुताबिक, ये फ़िल्म 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर आधारित है. इसमें 1980 से 1990 तक 10 साल का पीरियड दिखाया जाएगा, जो देश के सबसे बड़े शेयर मार्केट घोटाले का गवाह है. अभिषेक बच्चन इस फ़िल्म में लीड रोल में हैं. फ़िल्म में उनके किरदार का नाम हेमंत शाह है.

Source: hindustantimes

बता दें, अजय देवगन ने इस फ़िल्म को प्रोड्यूस किया है. उन्होंने ट्वीट कर फ़िल्म के ट्रेलर और रिलीज़ डेट के बारे में भी जानकारी दी है. इसके मुताबिक, ट्रेलर जहां 19 मार्च देखने को मिलेगा. वहीं, फ़िल्म 8 अप्रैल को Disney+Hotstar पर रिलीज़ होगी. 

यहां देखें टीज़र-

हर्षद मेहता के शेयर मार्केट घोटाले पर हंसल मेहता भी वेब सरीज़ ‘Scam 1992: The Harshad Mehta Story’ बना चुके हैं, जिसे बेहद सफ़लता भी मिली थी. ऐसे में हंसल मेहता ने भी ट्वीट कर इस फ़िल्म के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं. 

गौरतलब है कि कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित ‘द बिग बुल’ पहले 23 अक्टूबर, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन कोरोना वायरसस के कारण ऐसा नहीं हो पाया था. बाद में फ़िल्म को डिजिटली स्ट्रीम करने का फ़ैसला लिया गया. फ़िल्म में अभिषेक जहां लीड रोल में हैं. वहीं, इलियाना डिक्रूज़, निकिता दत्ता और सोहम शाह भी महत्वपूर्ण रोल अदा करते नज़र आएंगे.