The Big Bull Trailer: अभिषेक बच्चन स्टारर फ़िल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. 

The Big Bull Trailer
Source: indianexpress

फ़िल्म की कहानी स्टॉक मार्केट में होने वाले स्कैम पर आधारित है. अभिषेक बच्चन फ़िल्म में 'हेमंत शाह' का किरदार निभा रहे हैं, जो कि हर्षद मेहता की ज़िंदगी से प्रेरित है. ट्रेलर की शुरूआत दमदार डायलॉग्स के साथ होती है.  

Harshad Mehta Scam

चंद मिनटों के ट्रेलर में अभिषेक बच्चन की भूमिका ने लोगों को काफ़ी प्रभावित किया. उनके साथ फ़िल्म में इलियाना डिक्रूज़ भी हैं. आपको बता दें कि हर्षद मेहता स्टॉक मार्केट का वो ब्रोकर था, जिसने अब तक का सबसे बड़ा स्कैम किया है.

ये भी पढ़ें: जानिए शेयर मार्केट का सबसे बड़ा घोटाला करने वाले हर्षद मेहता का परिवार आज क्या कर रहा है? 

फ़िल्म का डायरेक्शन कूकी गुलाटी ने किया है. वहीं प्रोड्यूसर अजय देवगन और आनंद पंडित हैं. ट्रेलर देख कर दर्शक एक शानदार फ़िल्म की उम्मीद कर सकते हैं. वहीं अभिषेक बच्चन की एक्टिंग पर भी संदेह नहीं किया जा सकता. फ़िल्म 8 अप्रैल को Hotstar पर रिलीज़ की जायेगी और आप देखने के लिये तैयार रहें.

आइये देखते हैं The Big Bull के ट्रेलर को लेकर लोग कैसी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं:

'स्कैम 1992' या 'द बिग बुल'? 

ग़ौरतलब है कि पिछले साल हंसल मेहता ने 'स्कैम 1992' के ज़रिये लोगों को एक बेहतरीन वेब सीरीज़ दी थी. हर्षद मेहता का किरदार प्रतीक गांधी ने निभाया था और लोगों का दिल भी जीता. लोग 'द बिग बुल' को इस सीरीज़ से जोड़ कर भी देखेंगे, अब ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा कि दर्शकों को ये फ़िल्म कैसी लगती है.

Sacm 1992 Parteek Gandhi
Source: thehindu

'स्कैम 1992' ने सफ़लता के सारे रिकॉर्ड तोड़ कर एक नया इतिहास रचा था, जिसे अब तक कोई सीरीज़ और फ़िल्म नहीं तोड़ पाई. जिसने 'स्कैम 1992' देखी है, वो सीरीज़ की एहमियत जानता है. इसलिये लोग 'स्कैम 1992' से फ़िल्म की तुलना ज़रूर करेंगे. फ़िल्म के लीड एक्टर अभिषेक बच्चन के ऊपर एक बड़ी ज़िम्मेदारी है.

आपने ट्रेलर देखा या नहीं?