कभी फ़िल्में देखने के लिए लम्बी कतारों में लग कर भीड़ की मारामारी में टिकट हासिल करने की खुशी और फ़िल्म देखने का मज़ा ही कुछ और होता था, लेकिन बीते साल जो कुछ भी हुआ उसके बाद से फ़िल्मों को देखने का लोगों का नज़रिया ही बदल गया. सिनेमाघरों की जगह घर के स्मार्ट टीवी ने ले ली और कुर्सियों की जगह ले ली सोफ़ा ने.

लेकिन इन OTT प्लेटफ़ॉर्म्स ने देश की फ़िल्मों का लेवल और उनके दर्शकों की लिस्ट लंबी ज़रूर कर दी है. इसके कई उदाहरण आपको देखने को मिल जाएंगे, लेकिन इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है ‘The Girl On The Train’. परिणीति चोपड़ा स्टारर ये फ़िल्म Netflix पर बीते शुक्रवार यानि कल रिलीज़ हुई है और जिसे देख कर ट्विटर पर उसकी तारीफ़ करने वालों की झड़ी लग गई. फ़िल्म क्रिटिक्स, स्टार्स और आम लोग, जिसने भी इस फ़िल्म को देखा उसने दिल खोल कर तारीफ़ की. 

Film Review
Source: thequint

इन ट्वीट्स को पढ़ कर लगता है कि फ़िल्म को जल्द से जल्द देखना चाहिए, कहीं ट्वीट्स की इस भीड़ में किसी ने स्पॉयलर दे दिया तो पूरा मज़ा ख़राब हो जाएगा. इसलिए हम आपके लिए इसके कुछ ट्वीट्स लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़कर आपके लिए ये तय करना आसान हो जाएगा कि ये फ़िल्म देखनी है या नहीं.

Film Review
Source: heavenofhorror

तो दोस्तों ये रहे कुछ ट्वीट्स: