हाल ही में 'किसान आंदोलन' को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर जमकर ज़ुबानी जंग छिड़ी थी. कंगना ने एक बार फिर से दिलजीत पर निशाना साधाते हुए उन्हें 'लोकल क्रांतिकारी' कह डाला है. दिलजीत ने भी कंगना को मुहतोड़ जवाब दिया है.

दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की थी. कंगना ने इसी पर चुटकी लेते हुए दिलजीत को 'लोकल क्रांतिकारी' बता दिया है. बस फिर क्या था हो गई दोनों के बीच फिर से जुबानी जंग शुरू.

कंगना ने दिलजीत के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'वाह ब्रदर!! देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बैठाकर 'लोकल क्रांतिकारी' विदेश में ठंड का मज़ा ले रहे हैं, वाह!!! इसको कहते हैं 'लोकल क्रांति'...   

दिलजीत ने पलटवार करते हुए लिखा, 'किसान बच्चे नहीं हैं जो तेरी या मेरी बातों में आ जायेंगे. वैसे तुम्हें ग़लतफ़हमी बहुत है अपने बारे में, पंजाब साथ था और हमेशा रहेगा. तू भी हटती नहीं है सारा दिन मुझे ही देखती रहती है. जवाब भी लेना है अभी हम पंजाबियों को, ये मत सोचना की हम भूल गए'.

इसके बाद कंगना ने फिर ट्वीट कर कहा, 'वक्त बताएगा दोस्त! कौन किसानों के हक़ के लिए लड़ा और कौन उनके ख़िलाफ़... सौ झूठ एक सच को नहीं छुपा सकते और जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें कभी नफ़रत नहीं कर सकता. तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा? हा हा इतने बड़े बड़े सपने मत देख तेरा दिल टूटेगा 🙂 

इसके बाद दिलजीत ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे ये समझ नहीं आता कि इसे किसानों से क्या दिक्कत है? सारा पंजाब किसानों के साथ है'.