बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ़स्टाइल को लेकर उनके फैंस हमेशा ही उत्सुक रहते हैं. शान-ओ-शौकत भरी ज़िंदगी जीने वाले ये स्टार्स दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए रोल मॉडल हैं.

लेकिन सेलेब्रिटी भी होता तो इंसान ही है और सामान्य इंसानों की तरह ही ये स्टार्स भी कई चीज़ों को लेकर Passionate होते हैं, तो कुछ चीज़ों को लेकर इनकी आदतें भी अजीबोगरीब होती हैं.

1. सनी लियॉन

Indian Express

सनी लियॉन सफ़ाई को लेकर क्रेज़ी हैं. उन्हें हर 15 मिनट में अपने पैर धोने की आदत है. वो कई बार अपनी इस आदत के चलते शूट्स के लिए भी लेट हो जाती हैं.

2. करीना कपूर

Jollyhoo

करीना कपूर की इस आदत से शायद कई लोग रिलेट कर पाएंगे. करीना को अपने नाखूनों को बड़ा करने में संघर्ष करना पड़ता है, क्योंकि उन्हें नाखून चबाने की पुरानी आदत है और इस वजह से वे उन्हें कभी बड़ा ही नहीं होने देती.

.

3. दीपिका पादुकोण

दीपिका की ये आदत बेहद अजीबोगरीब कही जा सकती है. दरअसल खाली समय में दीपिका कई बार लोगों को देखते हुए उनके बारे में मन ही मन कहानियां गढ़ने लगती हैं. ऐसा अक्सर वे फ्लाइट लेने के दौरान करती हैं.

4. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपनी निजी ज़िंदगी में काफ़ी अनुशासित हैं और उन्हें जूतों से बेहद लगाव है. उनके पास 80 से ज़्यादा डिजाइनर शूज़ हैं, जो अलग-अलग ब्रांड्स और अलग अलग रंगो के हैं.

5. सैफ़ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ़ अली खान के शौक भी नवाबी हैं. उनके बाथरूम में एक लाइब्रेरी और फ़ोन एक्सटेंशन भी मौज़ूद है. दरअसल सैफ़ के लिए उनका बाथरूम एक घर की तरह है. वे यहां घंटो बिता सकते हैं.

6. अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन दो घड़ियां पहनते हैं. वे ऐसा ख़ास कर तब करते हैं, जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय विदेश में यात्रा कर रहे होते हैं और उन्हें अलग-अलग टाइम ज़ोन का ध्यान रखना पड़ता है.

7. विद्या बालन

सोशल मीडिया और स्मार्टफ़ोन के युग में विद्या बालन एक अपवाद हैं. उन्हें अपना फ़ोन इस्तेमाल करना पसंद नहीं है. वे इसे कई-कई दिनों तक चेक नहीं करती हैंऔर इस वजह से उनके कई इवेंट्स भी मिस हुए हैं.

8. सलमान खान

दबंग सलमान खान के पास साबुनों का एक बड़ा कलेक्शन है. उनके पास डिजाइनर साबुनों से लेकर हर्बल, एरोमैटिक जैसे अलग-अलग प्रकार के साबुन मिल जाएंगे.

9. शाहरुख खान

शाहरुख खान को जींस और फ़ुटवियर बेहद पसंद है. वे खुद कह चुके हैं कि वे कई बार अपने जूतों को पहने हुए ही सो जाते हैं. उनके पास 1500 से ज़्यादा जींस का भी कलेक्शन है.