सोनम कपूर की अपकमिंग फ़िल्म द ज़ोया फ़ैक्टर का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. सोनम और दुलकर सलमान की इस फ़िल्म का इंतज़ार लोगों को वर्ल्ड कप के समय से ही था, जब इसे रिलीज़ होना था. लेकिन किन्हीं कारणों से इसकी रिलीज़ टलती गई, पर अच्छी बात ये है कि इसे अब फ़ाइनली रिलीज़ डेट मिल गई है.

The Zoya Factor Trailer

द ज़ोया फै़क्टर इसी नाम से आई अनुजा चौहान की नॉवल पर आधारित है. फ़िल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की को इंडियन क्रिकेट टीम का लक्की चार्म मान लिया जाता है. इस दौरान उसे किन-किन परेशानियों से होकर गुज़रना पड़ता है, इसकी झलक ट्रेलर में दिखाई गई है.

The Zoya Factor Trailer

अब ज़ोया का ये लक फ़ैक्टर उनके लिए क्या मुसीबत लेकर आता है, ये तो फ़िल्म के रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा. बात करें फ़िल्म के कलाकारों कि, तो ये फ़िल्म साउथ इंडियन स्टार दुलकर सलमान की दूसरी बॉलीवुड फ़िल्म है. इस फ़िल्म में वो इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान का रोल निभा रहे हैं, जिसे ज़ोया से प्यार हो जाता है. उनके अलावा इस फ़िल्म में संजय कपूर और अंगद बेदी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे.

The Zoya Factor Trailer

इस फ़िल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. उनकी आख़िरी फ़िल्म परमाणू द स्टोरी ऑफ़ पोखरण थी, जिसमें जॉन अब्राहम लीड रोल में नज़र आए थे. ये फ़िल्म 20 सितंबर को आपके नज़दीकी सिनेमाघर में रिलीज़ होगी. तब तक आप ट्रेलर से ही काम चलाइए:

Entertainment से जुड़े दूसरे आर्टिकल पढ़ें ScoopWhoop हिंदी पर.