शाहरुख ख़ान इस वक़्त यूएई में अपनी IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को सपोर्ट करने पहुंचे हुए हैं. हालांकि, इस बीच भी उन्होंने अपने फ़ैंस के लिए समय निकाला है और सोशल मीडिया पर #AskSRK ट्विटर चैट सेशन किया. इस दौरान फ़ैंस ने उनसे तमाम दिलचस्प सवाल पूछे और शाहरुख ने भी उनके बेहद मज़ेदार जवाब दिए.

Source: indiatvnews

शाहरुख से एक शख़्स ने सवाल किया कि, ‘अगर आपको ताउम्र सिर्फ़ तीन चीज़ें खानी पड़े तो आप क्या खाना पसंद करेंगे? इस पर शाहरुख ने कहा कि वे ‘दाल, चावल और प्याज़’ अपनी पूरी ज़िंदगी खा सकते हैं. 

हालांकि, ये मज़ेदार चैट सेशन यहीं ख़त्म नहीं हुआ. एक अन्य फ़ैन ने उनसे पूछा कि शाहरुख ख़ान की तरह बनने के लिए उन्हें क्या खाना चाहिए. इस पर किंग ख़ान बोले, ‘ये एक जोक है ... मैंने कुछ समय पहले पढ़ा था... लोग कहते हैं कि आप जो खाते हैं, वैसे ही हो जाते हैं, लेकिन मुझे याद नहीं कि मैंने कभी लेजेंड को खाया हो.’

इस पूरे चैट सेशन के दौरान शाहरुख ख़ान पर फ़ैंस ने सवालों की बमबारी कर दी. जिसके मन में जो आया, उसने पूछ डाला. एक शख़्स ने तो शाहरुख से उनके बंगले मन्नत को बेचने के प्लान के बारे में पूछ लिया. हालांकि, इस पर भी एक्टर ने नाराज़ होने के बजाय बेहद शानदार जवाब दिया. 

Source: movieetalks

शाहरुख ने कहा, ‘भाई मन्नत बिकती नहीं सिर झुका कर मांगी जाती है... याद रखोगे तो लाइफ़ में कुछ पा सकोगे.’

ग़ौरतलब है कि, शाहरुख की फ़िल्म मोहब्बतें ने हाल ही में 20 साल पूरे किए हैं. वहीं, 2 नवंबर को वो अपना 55 वां जन्मदिन मनाएंगे.