South Stars Bollywood Debut: पिछले एक दशक में साउथ इंडियन फ़िल्मों ने नॉर्थ इंडियन दर्शकों के बीच अपनी एक ख़ास जगह बना ली है. आज वो दौर है जब बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक साउथ इंडियन कलाकरों और टेक्नीशियनों के साथ काम करने को लेकर मरे जा रहे हैं. पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में साउथ की फ़िल्मों के रीमेक का काम धड़ल्ले से चल रहा है. आज कई बॉलीवुड कलाकार ऐसे भी हैं जो अब साउथ की फ़िल्मों में नज़र आ रहे हैं. इस बीच नॉर्थ इंडिया में साउथ कलाकारों की बढ़ती लोकप्रियता के चलते कई बॉलीवुड निर्माता-निर्देशकों ने इन कलाकरों के साथ हाथ मिलाया है. साउथ के कई कलाकार जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू (South Stars Bollywood Debut) करने जा रहे हैं.

South Stars Bollywood Debut
Source: pixfeeds

फटाफट जान लीजिए साउथ के ये स्टार्स कौन-सी फ़िल्म में किस एक्ट्रेस या एक्टर के साथ डेब्यू (South Stars Bollywood Debut) करने वाले हैं. इनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की पूरी डिटेल आपके लिए लाए हैं:

ये भी पढ़ें: 'पुष्पा' स्टार रश्मिका मंदाना की ये 24 तस्वीरें देखने के साथ जानिये उनसे जुड़े अमेज़िंग फ़ैक्ट्स

South Stars Bollywood Debut:

1. रश्मिका मंदाना

अल्लू अर्जुन की तेलुगु फ़िल्म 'पुष्पा: द राइज़' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'मिशन मजनू' फ़िल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. रश्मिका इन दिनों साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी चर्चा का विषय हैं.

Rashmika Mandanna
Source: samayam

2. नयनतारा

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayantara) भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. नयनतारा जल्द ही डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) की अगली फ़िल्म में शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) के साथ अपना हिंदी डेब्यू करेंगी.

Nayantara
Source: newstrack

3. राशि खन्ना

साउथ की जानीं-मानीं एक्ट्रेस राशि खन्ना (Rashi Khanna) धर्मा प्रोडक्शंस के अंतर्गत बन रही फ़िल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. राशि खन्ना के इस प्रोजेक्ट का फ़ैंस को बेसब्री से इंतज़ार है.

ये भी पढ़ें: करन जौहर इस साल लेकर आए हैं 4 फ़िल्में, विजय देवरकोंडा से लेकर कार्तिक आर्यन तक सब आएंगे नज़र

Rashi Khanna
Source: thehansindia

4. अदीवी सेष

साउथ के चर्चित नाम अदीवी सेष (Adivi Sesh) जल्द ही फ़िल्म 'मेजर' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. ये फ़िल्म मुंबई हमले हुये भारतीय सेना के मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है. फ़िल्म के टीज़र ने सबको हैरान करके रख दिया है.

Adivi Sesh
Source: cinemaexpress

5. नागा चैतन्य

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) जल्द ही आमिर ख़ान (Aamir Khan) की फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं.

Naga Chaitanya
Source: tollywood

6. शालिनी पांडे 

साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pandey) इस साल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फ़िल्म 'जयेशभाई ज़ोरदार' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

Shalini Pandey
Source: easterneye

7. विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi)

साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) फ़िल्म 'मैरी क्रिसमस' और 'मुंबईकर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे.

Vijay Sethupathi
Source: thenewsminute

8. कर्थी शिवकुमार

साउथ के कर्थी शिवकुमार (Karthi Sivakumar) बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. फ़िल्म का नाम Ponniyin Selvan: I है और इसका बजट 500 करोड़ रुपये है.

Karthi Sivakumar
Source: hmtvlive

साउथ का तड़का अब बॉलीवुड में लगेगा तो मज़ा तो आएगा ही!