Khatron Ke Khiladi 12: टीवी स्टार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को उनके फ़ेमस सीरियल 'छोटी बहू' (Chhoti Bahu) के लिए याद किया जाता है. इस सीरियल से वो घर-घर में फ़ेमस हो गई थीं. इस साल उन्होंने रियलिटी शो 'Bigg Boss 14' की ट्रॉफ़ी जीत सबको हैरान कर दिया था. 


अब वो अपने दूसरे रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं. उनका सेलेक्शन 'ख़तरों के खिलाड़ी-12' (Khatron Ke Khiladi 12) के लिए हो चुका है. वो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस शो में हिस्सा लेने लिए केप टाउन पहुंच चुकी हैं. इस शो में उनके फ़ैंस रुबीना को कुछ ख़तरनाक स्टंट करते हुए देख पाएंगे. 

Khatron Ke Khiladi 12
Source: pinkvilla

चलिए आज आपको रुबीना दिलैक से जुड़े कुछ दिलचस्प फ़ैक्ट्स बताते हैं, जिन्हें जान आप ये समझ पाएंगे कि वो इस रियलिटी शो में भी दूसरे कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देती दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें: टीवी की वो 10 एक्ट्रेस जो अपने डेब्यू के बाद से इतना बदल गईं कि पहचानना ही मुश्किल हो गया है 

1. कहां की रहने वाले वाली हैं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) 

टीवी सेलेब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं. शिमला में उनका घर है. स्कूल डेज में रुबीना वाद-विवाद प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर की चैंपियन बनी थीं. वो कभी एस्ट्रोनॉट बनने का सपना देखती थीं.

Source: outlookindia

2. जीत चुकी हैं दो ब्यूटी पेजेंट्स 

एक्टिंग करियर की दुनिया में कदम रखने से पहले वो 'मिस शिमला'(2006) और 'मिस नॉर्थ इंडिया' (2008) का ख़िताब जीत चुकी हैं. वो एक प्रोफ़ेशनल इंटीरियर डिज़ाइनर भी हैं. 

Source: iwmbuzz

3. अन्य ख़िताब 

ब्रिटिश अख़बार ईस्टर्न आई ने इन्हें साल 2016 में Top 50 Sexiest Asian Women की लिस्ट में 26वां स्थान दिया था. अगले साल रुबीना ने इसी लिस्ट में टॉप 10 में जगह बनाते हुए 10वां स्थान हासिल किया था. 

Source: pinimg

4. कुछ अलग करने में रखती हैं विश्वास 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कुछ नया और हटकर करने में विश्वास रखती हैं. इसलिए इन्होंने टीवी पर एक ट्रांसजेंडर का चैलेंजिंग रोल भी किया. वो टीवी सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' (Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki) में एक ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखाई दी थीं. उनके इस बोल्ड स्टेप का लोहा मानते हुए लोगों ने उनकी एक्टिंग की तारीफ़ की थी. 

shakti astitva ke ehsaas ki
Source: amazon

5. फ़्रांस में बनाना चाहती हैं अपना एक आशियाना 

रुबीना को भारत के बाद अगर कोई जगह पसंद है तो वो है फ़्रांस (France). उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो फ़्रांस में बसना चाहती हैं. उन्हें ये जगह काफ़ी ख़ूबसूरत लगती है. 

6. रिलेशनशिप और शादी 

रुबीना का नाम कुछ शुरुआत में 'छोटी बहू' सीरियल के को-स्टार अविनाश सचदेव के साथ जुड़ा था, लेकिन ये रिश्ता ज़्यादा दिन नहीं चला. इसके बाद रुबीना की मुलाकात एक गणेश उत्सव में अभिनव शुक्ला से हुई. दोनों ने डेटिंग शुरू की और 2018 में रुबीना और अभिनव ने शिमला में शादी कर ली.

Rubina Dilaik france
Source: koimoi

7. बिग बॉस में हिस्सा लेने वाला पहला शादीशुदा जोड़ा 

रुबीना और अभिनव शुक्ला पहले ऐसे कपल हैं जो शादी के बाद साथ में इस शो में हिस्सा लिया. ये दोनों बिग बॉस सीज़न 14 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे. 

rubina dilaik bigg boss
Source: buzzyoo

8. सलमान ख़ान (Salman Khan) कॉन्ट्रोवर्सी 

बिग बॉस सीज़न 14 में शो के होस्ट और बॉलीवुड स्टार सलमान ख़ान ने उनके पति के बारे में कुछ टिप्पणी की थी. इसे सुनने के बाद रुबीना काफ़ी हर्ट हुई थीं और उन्होंने कहा था कि वो ऐसे शो में रहना नहीं चाहती जिसमें उनके पति के बारे में अपमानजनक बातें कही जाती हों.

rubina dilaik bigg boss salman
Source: siasat

9. टूटने वाली थी शादी 

बिग बॉस शो में रुबीना ने ये बताया था कि एक वक़्त ऐसा था जब अभिनव और इनमें काफ़ी झगड़े होते थे. तब ऐसा लगता था कि इनकी शादी टूट जाएगी. मगर इस शो में हिस्सा लेने के बाद दोनों के बीच की बॉन्डिंग मजबूत हुई और आज भी दोनों साथ हैं. 

Rubina Dilaik
Source: indiaforums

10. बिग बॉस विनर 

बिग बॉस-14 (Bigg Boss Season 14) के घर में 4 महीने बिताने के बाद और सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने के बाद रुबीना इस शो की ट्रॉफ़ी अपने नाम की. शो को जीतने के बाद इनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग काफ़ी बढ़ गई थी. 

Bigg Boss Season 14
Source: indianexpress

हमें तो लगता है रुबीना दिलैक 'ख़तरों के खिलाड़ी' में भी कंटेस्टेंट को कांटे की टक्कर देंगी.