एकता कपूर के मशहूर टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम कर चुके टीवी एक्टर समीर शर्मा ने ख़ुदकुशी कर ली है. बुधवार रात पुलिस को समीर का शव उनके घर में पंखे से लटका मिला. हालांकि, इस दौरान पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. 

Source: abplive

दिल्ली के रहने वाले 44 वर्षीय समीर शर्मा मुंबई के मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर 'नेहा सीएचएस' नाम की बिल्डिंग में किराए के फ़्लैट में रहते थे. 2 दिन से पत्नी का फ़ोन नहीं उठाया तो पत्नी को किसी अनहोनी का शक हुआ. इसके बाद उन्होंने समीर के दोस्त को फ़ोन कर उसे समीर के पास जाने को कहा. जब दोस्त समीर के घर पहुंचा तो उसकी बॉडी पंखे से लटक रही थी. इसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी.

Source: india

मॉडल से एक्टर बने समीर शर्मा ने सिद्धार्थ-परिणीति स्टारर फ़िल्म 'हंसी तो फंसी' में भी काम किया था. वो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर-घर की', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं. समीर इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में कुहू के पिता की भूमिका में नज़र आ रहे थे.

Source: timesofindia

बताया जा रहा है कि समीर शर्मा कुछ समय पहले तक किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इस वजह से वो परेशान भी चल रहे थे. हालांकि, ठीक होने के वो फि से काम पर लौट चुके थे और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में काम कर रहे थे.  

Source: sandesh

मुंबई पुलिस के मुताबिक़, समीर की मौत शायद 2 दिन पहले ही हो चुकी थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मलाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फ़र्नांडीज़ ने कहा, अभी एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज किया गया है और डेड बॉडी को जांच के लिए भेज दिया गया है'.