शुरुआत अच्छी हो तो आगे भी सब अच्छा होता है. है ना?


2020 की कुछ ऐसी ही अच्छी शुरुआत हुई हज़ारों लोगों की सनी लियोन के साथ जब वीडियो ट्रेंडिंग प्लेटफ़ॉर्म, VMate पर कई यूज़र्स को मिला #SunnyKaNewYearCall.

एक ऐसा मौक़ा जहां सनी ने अपने फ़ैंस से सिर्फ़ बात ही नहीं करी, बल्कि उनके साथ वीडियो कॉल पर डांस भी किया. देखते ही देखते #SunnyKaNewYearCall वायरल हो गया और 55,000 से ज़्यादा मज़ेदार वीडियो बन गए.

वीडियो क्रिएटर्स ने VMate App में सनी लियोन कॉल स्टिकर का चयन किया जिससे ऐसा प्रतीत हुआ जैसे सनी आपको ही कॉल कर रही हैं. जैसे-जैसे कॉल आगे बढ़ती है, वीडियो कॉल पर सनी के साथ कुछ डांस मूव्स भी होते हैं. 


इन्हीं मज़ेदार वीडियोज़ में से सनी लियोन को ढूंढना था अपना Mr.V जिसको वो डेट करेंगी. फिर क्या था, लोगों ने दिल, दिमाग़, क्रिएटिविटी सब लगा दिया लेकिन सनी को सबसे ज़्यादा इम्प्रेस किया मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के अबदुल्ला पठान ने. VMate पर अब्दुल्ला ने में फ़ुल फ़िल्मी स्टाइल में सनी का दिल जीत लिया.

कुछ बातें, कुछ शरारतें और कई सारी यादें... VMate पर 6 लाख से ज़्यादा फ़ॉलोवर्स वाले अब्दुल्ला के लिए सनी के साथ ये डेट बन गयी बेहद ख़ूबसूरत. सनी ने उन्हें एक ख़ास गिफ़्ट भी दिया जो आपको इस वीडियो में दिखेगा.


VMate न सिर्फ़ क्रिएटर्स के लिए एक प्लैटफ़ॉर्म है बल्कि अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के साथ-साथ ऐसे ही कई अनुभवों की जगह भी है. आप भी VMate डाउनलोड करिये और शुरू हो जाइये.