सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके फ़ैंस को काफ़ी दुख पहुंचा है. इस बीच सुशांत की आख़िरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया. हर तरफ़ इस ट्रेलर की चर्चा है. हालही में फ़िल्म का एक डॉयलाग भी सुर्खियों में रहा और अब सुशांत सिंह की टीशर्ट पर लिखे एक शब्द ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

Source: huffingtonpost

सोमवार को ट्रेलर के रिलीज़ होते ही सबसे पहले फ़ैंस का ध्यान उनके डायलॉग, 'जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं' ने उनके चाहनेवालों की आंख़ें नम कर दी थीं. वहीं, अब उनकी टीशर्ट पर लिखा मैसेज सबका ध्यान खींच रहा है.

Source: twitter

दरअसल, ट्रेलर में सुशांत सिंह एक टीशर्ट पहने हुए हैं, जिस पर ‘HELP’ लिखा है. इस पर कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत फ़िल्म की शूटिंग के दौरान भी मदद के लिए चिल्ला रहे थे.

एक ट्विटर यूज़र ने लिखा कि सुशांत की टीशर्ट उनकी आख़िरी फ़ीलिंग्स बता रही है कि उन्हें मदद की ज़रुरत है. वहीं, एक अन्य यूज़र ने लिखा कि सुशांत हंस रहे हैं लेकिन उनकी टीशर्ट कहती है ‘HELP’ .

बता दें, ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज़ हुआ था. John Green की क़िताब ‘The Fault In Our Stars’ पर आधारित ये फ़िल्म 24 जुलाई को डिज़िटिल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होगी.