राम गोपाल वर्मा ने रविवार को फ़ैंस के लिए 1983 में आई फ़िल्म मासूम की एक ब्लैक एंड वाइट Throwback Picture शेयर की. इस फ़िल्म में जुगल हंसराज, उर्मिला मातोंडकर के साथ शबाना आज़मी और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में थे और इसके निर्देशक शेखर कपूर थे.

throwback pic of young jugal hansraj and urmila from movie masoom.
Source: twimg

ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने शेयर की कॉलेज की Throwback Pic, आयुष्मान बोले, 'मैं कितना बेवकूफ़ लगता था'

तस्वीर में आप इन दोनों छोटे बच्चों के पहचान पाए, नहीं तो हम बताते हैं ये दोनों बच्चे जुगल हंसराज और उर्मीला मातोंडकर हैं. दोनों फ़िल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट थे. राम गोपाल वर्मा ने तस्वीर को कैप्शन दिया, देखिए कैसे MASOOM @shekharkapur अपने अभिनेताओं के साथ MASOOM खड़े दिख रहे हैं.

फ़ैंस ने तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, शेखर कपूर वाकई में बहुत मासूम व्यक्ति हैं, दूसरे ने लिखा, बहुत बढ़िया तस्वीर और बढ़िया फ़िल्म, तस्वीर शेयर करने के लिए थैंक यू.

मासूम पहली फ़िल्म थी, जिससे शेखर कपूर ने निर्देशक के तौर पर अपना डेब्यू किया था. इसकी कहानी, डायलॉग और गीत गुलज़ार ने लिखे थे जबकि म्यूज़िक आर.डी. बर्मन ने दिया था. ये फ़िल्म शेखर की सबसे लोकप्रिय फ़िल्मों में से एक है. मासूम के बाद, शेखर ने मिस्टर इंडिया, बैंडिट क्वीन, एलिज़ाबेथ, न्यूयॉर्क और आई लव यू सहित जैसी फ़िल्मों का निर्देशन किया है. शेखर कपूर लंबे समय से अपने प्रोजेक्ट पानी पर भी काम कर रहे हैं. 

throwback pic of young jugal hansraj and urmila from movie masoom
Source: media-amazon

ये भी पढ़ें: अभिनेता इरफ़ान ख़ान के बेटे बाबिल ने थ्रोबैक तस्वीर के साथ लिखा इमोशनल मैसेज

मासूम के बाद जुगल हंसराज को उनकी फ़िल्म मोहब्बतें के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उर्मिला 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में कई फ़िल्मों में दिखाई दीं, जिसमें उन्होंने राम गोपाल वर्मा के साथ भी कई फ़िल्मों में काम किया. आपको बता दें, हाल ही में नसीरुद्दीन शाह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं, जहां उनका निमोनिया का इलाज चल रहा था.