दुनिया में आए हर इंसान को कभी न कभी मुसीबतों से गुज़रना पड़ता है. फिर चाहे वो आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता टाइगर श्रॉफ़ ने अपने मुश्किल भरे दिनों का ज़िक्र किया है. पिछले 5 सालों में टाइगर श्रॉफ़ ने एक्टिंग के ज़रिये नाम और पैसा दोनों कमाया है. पर एक वक़्त ऐसा भी था, जब उनका परिवार पैसे-पैसे के लिये मोहताज था. 

Tiger shroff
Source: masala

एक मैगज़ीन को दिये इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि उनकी मां आयशा श्रॉफ ने 'बूम' नामक फ़िल्म प्रोड्यूस की थी. इस फ़िल्म को अच्छा बनाने के लिये जैकी श्रॉफ़ ने ख़ूब पैसा लगाया था. अच्छी स्टार कास्ट और ख़ूब पैसा लगाने के बाद भी ये फ़िल्म बॉक्स पर नहीं चली और जैकी श्रॉफ़ का सारा पैसा डूब गया. इस फ़िल्म से एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

ये दौर जैकी श्रॉफ़ के परिवार के लिये बेहद बुरा दौर था, जिसके चलते उन्हें चार बेडरूम वाले फ़्लैट से निकल छोटे से फ़्लैट में जाना पड़ा. उस समय टाइगर महज़ 11 साल के थे. टाइगर बुरे दिनों को याद करते हुए कहते हैं, 'मुझे याद है कैसे घर का फ़र्नीचर और बाकी सामान बेचा जा रहा था. मां के आर्टवर्क्स और लैंप जैसी बहुत सी चीज़ें, जिन्हें देख कर मैं बड़ा हुआ था. वो सब एक-एक करके गायब होते जा रहे थे.' ये पल टाइगर की ज़िंदगी का सबसे ख़राब पल था. 

Tiger shroff childhood
Source: twimg

घर के ख़राब हालातों को देख कर कई बार टाइगर के मन में काम करने का ख़्याल आता, पर इतनी छोटी सी उम्र में वो चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रहे थे. ख़ैर, जैसे-जैसे वक़्त बीतता गया हालात नॉर्मल होते गये. इसके बाद टाइगर श्रॉफ़ ने फ़िल्मों में एंट्री ले और आज अपनी एक ख़ास फ़ैन फ़ॉलोइंग भी बना चुके हैं. 

Tiger Shroff Unseen Pictures
Source: indiatimes

वैसे टाइगर की अलगी फ़िल्म 'वॉर' आ रही है, देखने जाओगे न! 

Entertainment के और आर्टिकल पढें ScoopWhoop Hindi पर.