लोग भले ही Tik Tok को कितना ही बकवास प्लैटफ़ॉर्म क्यों न बोलें मग़र ये भी बात सच है की उस पर ऐसे कई लोग हैं जिनका कॉन्टेंट एंटरटेनमेंट के लिहाज़ से बेहद ही गज़ब का होता है. आप उनकी वीडियोज़ देख थकते नहीं हैं.  

ऐसा ही एक नाम टिक-टॉक पर युवराज सिंह उर्फ़ बाबा जैक्सन का है. नाम लिखते ही आपकी आंखों के सामने उनकी वीडियोज़ चलना शुरू हो गई होंगी. टिक-टॉक को अपने माइकल जैक्सन जो अपने परफ़ेक्ट मूनवॉक और डांस मूव्स के काफ़ी मशहूर हैं.  

उनका वीडियो ख़ुद ऋतिक रोशन भी शेयर कर चुके हैं.  

अब एक बार फिर 18 वर्षीय युवराज उर्फ़ बाबा जैक्सन ने अपने टैलेंट के दम पर अपने नाम एक और जीत दर्ज करवाई है. उन्होंने एक रियलिटी शो जीता है और 'एंटरटेनर नंबर 1' का ख़िताब हासिल किया है. 

युवराज ने एक ऑनलाइन वर्चुअल रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. जहां विभिन्न क्षेत्रों से आए लोग भी इस प्रतियोगिता का हिस्सा थे. मगर युवराज ने न सिर्फ़ ये ख़िताब जीता बल्कि 1 करोड़ रुपये भी जीते. (तालियां, तालियां !)

Flipkart द्वारा आयोजित और वरुण धवन द्वारा होस्ट किया गया, आठ सप्ताह तक चलने वाले इस वर्चुअल रियलिटी शो को लॉकडाउन के दौरान भारतीयों का मनोरंजन करने के लिए तैयार किया गया था. 

इस शो में आठ चुनौतियां थीं जिन्हें प्रतियोगियों को पूरा करना था.

युवराज को विजेता घोषित करते हुए, वरुण धवन ने कहा,

हम सभी इस समय अपने घरों पर हैं. मैं आकर आपको व्यक्तिगत रूप से बधाई नहीं दे सकता. यह पहला शो है जिसे मैंने होस्ट किया है. आपने 1 करोड़ रुपये जीते हैं. मैं जानता हूं कि आप किन संघर्षों से गुज़रे हैं. मेरा सौभाग्य है की मैं आपसे मिल पाया और आपको परफ़ॉर्म करते देखा. आप लगातार 8 हफ़्तों से सबसे अच्छा परफ़ॉर्म कर रहे थे. आपके बहुत प्रशंसक हैं. आपको ढेरों शुभकामनाएं मेरे दोस्त. भगवान आपका भला करे.

युवराज सिंह के पिता, जो जोधपुर में एक टाइल फ़िटिंग मजदूर हैं, अपने बेटे की जीत के बारे में सुनकर हैरान थे. 

भले ही बाबा जैक्सन, किंग ऑफ़ पॉप, माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं मगर उनकी बहन का कहना है की युवराज ने एक्टर टाइगर श्रॉफ़ की फ़िल्म मुन्ना माइकल देखने के बाद ही डांस सीखना शुरू किया था.